ताज़ा खबर
 

‘पीली साड़ी’ वाली अधिकारी फिर चर्चा में, इस बार Viral हुआ डांस का Video

बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान पीली साड़ी वाली एक महिला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थीं। उस दौरान उनकी खूबसूरती की काफी ज्यादा तारीफ की गई थी।

Author नई दिल्ली | June 25, 2019 11:09 AM
Tik Tok वीडियो में डांस करती दिखीं Reena Dwivedi

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान ‘पीली साड़ी’ वाली महिला के नाम से इंटरनेट पर छाने वालीं PWD ऑफिसर रीना द्विवेदी फिर चर्चा में हैं। इस बार सुर्खियों की वजह से उनका Tik Tok वीडियो है, जिसमें वह बेहतरीन अदाकारी के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में भी रीना का जलवा कायम है और डांस करते हुए वह काफी हसीन नजर आ रही हैं। इस वीडियो में रीना द्विवेदी स्कर्ट पहने हुए हैं। माना जा रहा है कि इस वीडियो को किसी घर में शूट किया गया, जिस पर लोग काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। साथ ही, वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान पीली साड़ी वाली एक महिला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थीं। उस दौरान उनकी खूबसूरती की काफी ज्यादा तारीफ की गई थी। वायरल तस्वीरों में यह भी दावा किया गया था कि यह महिला मिस जयपुर रह चुकी है। हालांकि, कुछ समय बाद रीना द्विवेदी खुद मीडिया के सामने आई थीं और उन्होंने कई बातों का खंडन भी किया था।

रीना द्विवेदी ने कहा था, ‘‘मैं साफ-साफ कहना चाहती हूं कि मैं कभी मिस जयपुर नहीं रही। न ही कभी इस तरह की प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया था। पीली साड़ी वाली तस्वीरें कुछ मीडियाकर्मियों ने उस वक्त क्लिक की थीं, जब मैं मतदान केंद्र जा रही थी।’’

National Hindi News, 25 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बता दें कि रीना द्विवेदी मूलरूप से उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले की रहने वाली हैं। 2004 में उनकी शादी पीडब्ल्यूडी में बतौर सीनियर सहायक काम करने वाले संजय द्विवेदी से हुई थी, लेकिन 2013 में उनकी मौत हो गई। इसके बाद रीना को पति की जगह नौकरी मिली थी और अब वह लखनऊ के पीडब्ल्यूडी में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात हैं। रीना का 13 साल का एक बेटा भी है।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान रीना द्विवेदी की ड्यूटी मोहनलालगंज के नगराम पोलिंग बूथ पर लगी थी। यहां पत्रकारों द्वारा खींची गईं तस्वीरों से वह चर्चा में आ गई थीं। रीना कहती हैं कि उन्हें भोजपुरी फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया। वह बताती हैं कि तस्वीरें वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर अब मुझे लाखों लोग फॉलो करते हैं। वह फिल्मों में काम करना चाहती हैं, लेकिन सिर्फ बॉलीवुड में।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App