scorecardresearch

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा पर चढ़ेगा अभि का रंग, हल्दी की रस्म में मचेगा जमकर धमाल

ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों अत्रि और अक्षु की शादी की रस्में दिखाई जा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ आरोही घर छोड़ कर जा चुकी है।

yrkkh, Entertainment, television
ये रिश्ता क्या कहलाता है (फाइल फोटो)

स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) और अक्षरा (प्रणाली राठौड़ ) की शादी का ट्रैक चल रहा है। दर्शकों के लिए इन दिनों ये शो और भी दिलचस्प होता जा रहा है। अक्षु का फायदा उठाने वाली आरोही घर छोड़ कर चली गई है, वहीं पूरा परिवार भी जयपुर के लिए निकल चुका है।

अभि और अक्षरा की शादी जयपुर में होगी, जिसके लिए शो के मेकर्स और पूरी टीम जयपुर पहुंच चुकी है। सोशल मीडिया पर शादी के शूट की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। शादी के लिए एक रिजॉर्ट बुक किया गया है, जिसमें सारी रस्मों की शूटिंग हो रही है।

आने वाले एपिसोड में अभि और अक्षरा की हल्दी की रस्म दिखाई जाएगी। जिसका प्रोमो भी जल्द आने वाला है। लेकिन इससे पहले ही सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होने लगा है। अक्षरा का हल्दी लुक काफी प्यारा है, उन्होंने संतरी रंग का लहंगा पहना है।

बता दें कि अक्षरा और अभि की शादी के साथ-साथ आरोही की सच्चाई सबके सामने आ चुकी है। जिसे जानने के बाद अभिमन्यु ने उसे अपनी शादी में शामिल होने से मना कर दिया। मेहंदी के फंक्शन में अक्षरा पर झूमर गिरने वाला ही था कि आरोही ने खुद की जान की परवाह किए बिना उसकी जान बचा ली। फंक्शन के बाद अक्षरा को एक बॉक्स और चिट्ठी मिलती है, जिसमें आरोही के घर छोड़ने की खबर होती है।

शो में अक्षरा की शादी से पहले आरोही का चले जाना उसे परेशान कर रहा है। अक्षरा को परेशान देख अभिमन्यु भी समझ जाएगा कि वो आरोही को मिस कर रही है। आरोही के लापता होने से पूरा परिवार परेशान भी टेंशन में है। अभि आरोही को ढूंढने निकलेगा और फिर वो इन दोनों की शादी में शामिल होगी।

शो में दिखाया जा रहा है कि अभि और अक्षरा की शादी जयपुर में होने वाली है। इसके लिए परिवार बस से रोड़ ट्रिप का आनंद लेते हुए जयपुर जाने वाला है। दोनों की शादी जल्द ही होने वाली है। प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा यानी अक्षरा और अभिमन्यु की शादी को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.