ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Serial Update: COVID-19 से बर्बाद हुआ गोयंका परिवार! फैमिली बिजनेस को बचाने के लिए नायरा पहुंची इस हद तक…

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Upcoming Episode, Written Update in Hindi, Corona Virus: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इस वक्त दिखाया जा रहा है कि नायरा और कार्तिक की जिंदगी में 'टीना' वापस आ गई है। जी हां, गोवा वाली टीना। लेकिन इस बार..

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, YRKKH Upcoming Episode, YRKKH Written Update in Hindi,ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में नायरा, कार्तिक और सीता

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, New Episode, Update: शो ये रिश्ता क्या कहलाता है लंबे वक्त के बाद अब टीवी पर वापसी कर चुका है। COVID-19  की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी थमकर रह गई थी। ऐसे में ये रिश्ता की शूटिंग भी बंद हो गई थी। पर अब नए एपिसोड्स को शूट कर लिया गया है और प्रसारित किया जा रहा है। ये रिश्ता क्या कहलाता है में इस वक्त दिखाया जा रहा है कि नायरा और कार्तिक की जिंदगी में ‘टीना’ वापस आ गई है। जी हां, गोवा वाली टीना। लेकिन इस बार टीना कार्तिक और पूरे गोयंका परिवार की सहमती से आई है, सीता नायर की वजह से। सीता नायर के सामने नायरा हमशक्ल बहनों का किरदार निभाती दिख रही हैं।

ऐसे में अब परिवार इस बात से चिंता में है कि कहीं नायरा की चोरी पकड़ी गई तो सीता देवी गोयंका परिवार को बर्बाद कर देगी। दरअसल, गोयंका परिवार का बिजनेस ठप होने को आया है। कोविड 19 की वजह से देश आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। वहीं गोयंका परिवार के पास भी अब कंपनी के कर्मचारियों को सेलरी देने के लिए पैसे नहीं बचे। लेकिन गोयंका परिवार को इस बात पर गर्व है कि उन्होंने इस मुसीबत के पल में किसी भी कर्मचारी का हाथ इस मुश्किल घड़ी में नहीं छोड़ा।

ऐसे में कार्तिक एक ऐसी महिला से मिलता है जो कंपनी को लोन देने के लिए तैयार है, सिर्फ परिवार की वैल्यू को देखते हुए। ऐसे में नायरा की वजह से गेम बिगड़ जाता है, आखिर होता क्या है जानिए:-

Live Blog

Highlights

    19:09 (IST)15 Jul 2020
    नायरा ने कार्तिक को समझाया

    नायरा ने कार्तिक को समझाते हुए कहा कि वो झूठ केवल अपने परिवार के लिए नही बल्कि उन सब लोगों के लिए बोल रही है जिनका परिवार उनकी कंपनी से जुड़ा है। इस दौरान दादी भी नायरा की बातों से सहमत नजर आती हैं और कार्तिक से कहती हैं कि नायरा परिवार को बचाने के लिए बिल्कुल उचित कदम उठा रही है।

    18:21 (IST)15 Jul 2020
    कार्तिक है परेशान...

    कार्तिक, नायरा के झूठ बोलने को लेकर परेशान है। कार्तिक ने नायरा और परिवार वालों से साफ कह दिया है कि उसे झूठ बोलना बिल्कुल पसंद नही क्योंकि चाहे जो भी हो एक झूठ आखिरकार झूठ ही होता है। 

    15:33 (IST)15 Jul 2020
    सीता की पैनी नजर से बच पाएंगीं नायरा-टीना?

    अब नायरा सीता नायर को अपनी बातों में घुमाती नजर आएगी। कार्तिक नायरा का साथ देगा। इस बीच सीता देवी को कई बार शक भी होगा। लेकिन नायरा सीता के आगे कई बार टीना को ला खड़ा करेगी। ऐसे में एक बारसीता टीना के साथ कार्तिक को रोमांस करते हुए देख लेगी। वह सीधा गोयंका परिवार पहुंचेगी और वहां कार्तिक के बारे में सब बताएगी। तभी किसी को भी समझ नही आएगा कि अब क्या करें कैसे बताएं कि टीना ही नायरा है और कार्तिक इन दोनों में किसी से भी रोमांस करे वह कहीं से भी गलत नहीं है।

    13:22 (IST)15 Jul 2020
    परिवार के लिए झूठ बोल रही है नायरा, कार्तिक ने दिया साथ

    नायरा की बातों का समर्थन घरवाले नहीं करते। क्योंकि उन्हें समझ ही नहीं आता कि नायरा ऐसा झूठ बोल ही क्यों रही है। वहीं कार्तिक भी पहले नायरा को आंख दिखाता है। फिर भी नायरा सीता के आगे सिचुएशन चालाकी से संभालती है औऱ उनके जाने के बाद सबको बताती है कि सुबह उनके साथ क्या हुआ और क्यों सीता नायरा के चेहरे से चिढ़ी हुई है। पहले तो घरवाले इस घपले के लिए राजी नहीं होते। लेकिन बाद में नायरा कहती है कि हमें अपनी फैमिली के लिए ये करना होगा। इसके लिए कार्तिक मान जाता है औऱ नायरा का साथ देता है।

    13:05 (IST)15 Jul 2020
    नायरा को बोलना पड़ा 'टीना' का झूठ

    इस बीच वह कार्तिक को बताने की कोशिश करती है लेकिन सब संगीत में डूबे होते हैं। तभी गाना बचाना खत्म होता है औऱ परिचय की शुरुआत होती है। ऐसे में नायरा की बारी आती है। नायरा को देख कर सीता का खून खौलने लगता है। वह कहती है कि ये है गोयंका परिवार की बहू, जिसे बात करने की तमीज नहीं है कि बड़ों से कैसे पेश आते हैं। इस पर सारे घरवाले चौंक जाते हैं। वह समझ नहीं पाते कि माजरा क्या है। तभी नायरा एक बड़ा झूठ तपाक से सबके आगे रख देती है। वह कहती है कि वह लड़की नायरा नहीं बल्कि उसकी बहन टीना थी। अब घरवाले समझ जाते हैं कि नायरा ने कुछ तो गड़बड़ की है। नायरा की बात पर पहले सीता को यकीन नहीं होता। लेकिन बाद में वह कंवेंस हो जाती है। अब नायरा कहती है कि  वह अपनी छोटी बहन को डांटेगी और समझाएगी।

    13:02 (IST)15 Jul 2020
    सीता को घर पर देख चौंकी नायरा ..

    नायरा और सीता एक दूसरे से पहले कभी नहीं मिले। ऐसे में नायरा सीता को बहुत गुरूर वाली महिला पाती है क्योंकि वह मंदिर में एक साधारण काम करने वाली महिला को बेवजह डांट रही होती है। इस पर नायरा उस महिला का साथ देती है औऱ सीता से बहस कर बैठती है। घर आने पर वह सीता की तैयारियों में फिर जुट जाती है। सीता नायर गोयंका हाउस पधारती हैं और नायरा अपना स्पेशल ट्रेडिशनल डांस सीता के आगे प्रस्तुत करती है। इस बीच वह अपने घूंघट की आड़ से देखती है कि यह तो वही महिला है जो उसे मंदिर में मिली थी। अब उसका दिल घबराने लगता है। 

    12:59 (IST)15 Jul 2020
    गोयंका परिवार की जिंदगी में सीता नायर नई उम्मीद की किरण..

    COVID-19 की वजह से गोयंका परिवार को भी भारी नुकसान हुआ है। घर बेचने तक की नौबत आ गई है। ऐसे में कार्तिक आखिरी उम्मीद है। इस बीच कार्तिक खुशखबरी लाता है कि एक बिजनेस वुमन उन्हें लोन देने के लिए तैयार हो गई हैं। वह बताता है कि सीता नायर एक बहुत बड़ा नाम है, वह बहुत ट्रेडिशनल हैं औऱ परिवार प्रेम को प्रार्थमिकता देती हैं। ऐसे में गोयंका परिवार उनके स्वागत की तैयारी में जुट जाता है। अब नायरा सामान लेने के लिए जब घर से बाहर जाती है तो मंदिर में उसकी मुलाकात होती है सीता नायर से।

    Next Stories
    1 बेटे का करियर बनाने के लिए अमिताभ बच्चन ने खेला था बड़ा गेम! लेकिन अभिषेक नहीं लाइम लाइट ले गए ‘कौवा बिरयानी’
    2 जिसके आगे झुकती है पूरी फिल्म इंडस्ट्री, उस सलमान खान ने जोड़े थे सुनील शेट्टी के आगे हाथ, जानिए वजह
    3 ‘इन लोगों ने भारत को विदेशियों से कम नुकसान नहीं पहुंचाया है’- दिग्गज IAS ने जावेद अख्तर को घेरा तो यूजर्स करने लगे ऐसे कमनेंट