scorecardresearch

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: आरोही को मिला उसके झूठ का नतीजा, अक्षरा ने किया अभि के सामने प्यार कबूल- देखें Video

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा, अभिमन्यू के सामने कबूल करेगी कि वह उससे प्यार करती है। दूसरी ओर आरोही को उसके झूठ का नतीजा मिलेगा।

yeh rishta kya kehlata hai
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आया ट्विस्ट (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

टीवी का दमदार सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। आए दिन शो में ऐसे-ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं, जिसने शो के प्रति दर्शकों की एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर बनाया हुआ है। शो में जहां एक तरफ गोयनका परिवार और बिरला परिवार आरोही और अभिमन्यू की शादी की तैयारियों में लगा हुआ है तो वहीं आरोही, अभिमन्यू और अक्षरा के बीच कोई और ही खिचड़ी पक रही है। आरोही झूठ बोलकर परीक्षा देने के लिए चली जाती है और अपने साथ अक्षरा को भी ले आती है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ में आने वाले ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होते हैं। शो में दिखाया जाएगा कि कैंप की तस्वीर हाथ लगने के बाद अभिमन्यू को यह याद आ जाएगा कि उसकी जान आरोही ने नहीं बल्कि अक्षरा ने बचाई थी। दूसरी ओर आरोही को उसके झूठ का नतीजा मिलेगा।

दरअसल, अभिमन्यू जैसे ही पेपर फेंकता है, उसे वह तस्वीर दिख जाती है। इसे देखकर नील, अभि को समझाता है कि यह एक इशारा है कि आरोही उसके लिए सही नहीं है और उसे अक्षरा के साथ होने की जरूरत है। अभिमन्यू अपने साथ तस्वीर लेकर गोयनका हाउस के लिए निकल जाता है। वहीं अक्षरा भी आरोही को बचाने के लिए चुपके से गोयनका हाउस पहुंच जाती है।

अक्षरा अपनी बड़ी मां को बताती है कि पार्लर में बहुत भीड़ थी, जिससे उसे वापस आना पड़ा। कुछ देर बाद अक्षरा को दरवाजे पर आवाज सुनाई देती है, जब वह गेट खोलती है तो उसे सामने अभिमन्यू दिखाई देता है। अभिमन्यू कमरे में जाकर उससे सच जानने की कोशिश करने लगता है। इसके बाद भी जब अक्षरा कुछ नहीं बोलती तो वह उसे 4 बजे सनसेट प्वॉइंट पर बुला लेता है।

दूसरी ओर आरोही को एग्जाम के लिए जो एड्रेस दिया जाता है, वह पूरी तरह से गलत निकलता है। असल में उसके साथ धोखा किया जाता है। लौटते वक्त आरोही अपने बेस्ट बनने की बातें सोचती है और फूट-फूटकर रोने लगती है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का प्रीव्यू वीडियो भी खूब सुर्खियों में है।

वीडियो में दिखाया जाएगा कि अक्षरा चार बजकर दो मिनट पर सनसेट प्वॉइंट पहुंचती है। वह अभिमन्यू को वहां ना पाकर घबरा जाती है। अक्षरा, अभिमन्यू का नाम चिल्लाती है और चीख-चीखकर कहती है कि वह उससे प्यार करती है। अक्षरा की बातें सुनकर अभिमन्यू तुरंत उसके सामने आ जाता है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट