ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कायरव की नादानी से रिस्क में नन्हीं अक्षरा, कार्तिक-नायरा बच्ची को ढूंढ-ढूंढ हुए परेशान

पूरा गोयंका परिवार अक्षरा को ढूंढ-ढूंढ कर परेशान हो गया है, लेकिन वह मिल ही नहीं रही है। सवाल ये है कि गोदी भर की बच्ची अचानक कहां जा सकती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, YRKKH, KARTIK NAAYRA, KAYRA, KAYRAV, AKSHARA, KARTIK NAYRAये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक और नायरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों खूब सारा ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में कार्तिक और नायरा की नन्हीं सी बिटिया खो गई है। पूरा गोयंका परिवार अक्षरा को ढूंढ-ढूंढ कर परेशान हो गया है, लेकिन वह मिल ही नहीं रही है। सवाल ये है कि गोदी भर की बच्ची अचानक कहां जा सकती है। क्या कोई दुश्मन ले गया या फिर कोई लापरवाही हुई है?

दरअसल, ये सब कुछ किया धरा नायरा और कार्तिक के बेटे कायरव का है। कायरव की वजह से आज अक्षरा अपने परिवार से दूर हो गई है औऱ जा पहुंची है एक ट्रक के अंदर एक गत्ते के डब्बे के जरिए। होता क्या है कि कायरव छोरी को सबसे डांट खिलाना चाहता है। ऐसे में उसे एक आइडिया आता है कि अगर वहल अक्षरा को कहीं छिपा दे तो डांट छोरी को ही पड़ेगी क्योंकि आखिरी बार अक्षरा के साथ छोरी ही थी।

बस, यही सोचकर कायरव अपनी छोटी बहन अक्षरा को एक डिब्बे में छिपा देता है। घर में रामलीला खत्म ही होती है और रामलीला वाले अपना सारा सामान पैक कर रहे होते हैं, जिस डब्बे में अक्षरा बंद होती है वह डब्बा भी वह लोग उठा ले जाते हैं। इस बारे में जब कायरव को अहसास होता है तब तक अक्षरा ट्रक के जरिए बहुत दूर निकल जाती है।

कायरव पैनिक हो जाता है औऱ कहता है कि ‘मेरी बहन को नहीं ले जा सकते तुम।’ अब छोटा सा कायरव ट्रक का पीछा करता है और आखिरकार अपनी बहन के पास पहुंच जाता है। अक्षरा इस बीच बहुत रोती है तो वह उसे दूध भी पिलाता है।

 

View this post on Instagram

 

Today precap #yrkkh #shivangijoshi #mohsinkhan #starplus

A post shared by My first love #momo #shivin (@shivi_momo_meri_jan222) on

इधर घर में सब कायरव को ढूंढ रहे हैं। पता चलता है कि अक्षरा भी घर में कहीं नहीं मिल रही है। सब घबरा जाते हैं। फिर क्या अब पूरा गोयंका परिवार दोनों बच्चों को ढूंढने निकल पड़ा है। अब आगे क्या होगा ये जानना काफी इंट्रस्टिंग है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 14 : कुमार सानू नहीं चाहते थे कि बेटा शो में जाए; नेपोटिज्म को लेकर बोले -‘इंसल्ट फील हुआ है’
2 सब टीवी के ‘लापतागंज’ में भी आ चुके हैं ‘भाभी जी घर पर हैं’ के मनमोहन तिवारी, नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से की है पढ़ाई
3 निशांत सिंह मलकानी से एक दिन में ही छीन गई बिग बॉस के घर की कप्तानी, IIM कोलकाता ‌से की है पढ़ाई
ये पढ़ा क्या?
X