Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: खुद को नायरा समझने लगी है? सीरत का पत्ता साफ करने के लिए सुरेखा चाची ने चली चाल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो में दिखाया जा रहा है कि घर के कई सदस्य सीरत की इस अच्छाई को पचा नहीं पा रहे हैं। ऐसे में आए दिन गोयंका हाउस में छोटी छोटी बातों को लेकर बवाल होता रहता है। जिसमें सीरत को घसीटा जा रहा है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, ये रिश्ता क्या कहलाता है,
ये रिश्ता क्या कहलाता है (फोटो सोर्स- स्टार प्लस इंस्टा)

शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इस वक्त दर्शकों का काफी इंट्रस्टिंग बना हुआ है। शो में सीरत को कार्तिक के दिल में नायरा की जगह न सही पर वो मान और सम्मान मिल चुका है। कार्तिक गोयंका की पत्नी होने के नाते अब सीरत वो सारे कर्तव्य निभा रही है जो नायरा अपने परिवार के लिए निभाया करती थी।

शो में दिखाया जा रहा है कि घर के कई सदस्य सीरत की इस अच्छाई को पचा नहीं पा रहे हैं। ऐसे में आए दिन गोयंका हाउस में छोटी छोटी बातों को लेकर बवाल होता रहता है। जिसमें सीरत को घसीटा जा रहा है। अब गायत्त्री की मदद के लिए नायरा उसके लिए कुछ अच्छा सोचती है तो इसमें भी मनीष और सुरेखा को परेशानी हो जाती है।

दरअसल, शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया जाता है कि मनीष और सुरेखा को पता चलता है कि सीरत गायत्री को बाहर लेकर गई है। ऐसे में मनीष गुस्से में लाल पीला हो जाता है। उसे बर्दाश्त नहीं होता कि सीरत ऐसे कैसे अपने आप फैसले ले सकती है। वहीं सुरेखा मनीष को और चढ़ाती है ताकि वह सीरत पर और गुस्सा हो।

गायत्री और सीरत जब वापस लौटते हैं तो मनीष दोनों को ड्रॉइंग रूम में ही रोक लेता है और सीरत पर बरस पड़ता है। मनीष गोयंका चिल्लाते हुएअ कहता है- ‘तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई हममे से किसी से भी बिना पूछे गायू (गायत्री) को उस लड़के के पास ले जाने की?’

इतने में सुरेखा भी आग में घी डालने का काम करती है और कहती है- ‘कल मां जी की सहेलियों ने क्या कह दिया इसे कि ये नायरा जैसी दिख रही है इसके दिमाग में तो भूत सवार हो गया ना, नायरा जैसा बनने का। प्लीज इसे कोई समझाए कि इंग्लिश सीखने से और मनमानी करने से ये नायरा नहीं बन सकती।’ मनीष गोयंका कहते हैं कि इससे नायरा बनने की उम्मीद करना बेकार है। तुमसे कुछ नहीं हो पाएगा। कुछ भी नहीं।’

बता दें, नायरा की मौत के बाद कार्तिक की जिंदगी में सीरत आ चुकी है। बॉक्सर सीरत अब गोयंका परिवार की बहू है। जिन हालातों में सीरत की कार्तिक से शादी हुई ऐसे में परिवार के कुछ सदस्य सीरत को नायरा की जगह देने के हक में नहीं हैं। लेकिन कार्तिक और कायरव सीरत को बहुत प्यार करते हैं। ऐसे में कायरव ने सीरत को इंग्लिश सिखाने का काम किया और कार्तिक ने भी उसका कॉन्फिडेंस बढ़ाया।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।