Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सगाई पर लगा आरोही को झटका, आंख बंद करके भी अक्षरा को पहचान गया अभिमन्यू; पहनाया कंगन

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक और धमाका होने वाला है। दरअसल, अभिमन्यू आंखें बंद होने के बाद भी अक्षरा को पहचान लेगा और उसे कंगन पहनाएगा।

yeh rishta kya kehlata hai, akshara,
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में होगा धमाका (फोटो सोर्स- ये रिश्ता क्या कहलाता है फैन पेज)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी का सबसे धमाकेदार कार्यक्रम ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों खूब सुर्खियों में है। दरअसल, सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आए दिन धमाके हो रहे हैं। जहां अभिमन्यू मास फेस्टिवल में अक्षरा को देख अपना दिल हार बैठा तो वहीं आरोही को यह गलतफहमी हो गई कि वह उससे प्यार करता है। इतना ही नहीं, बिरला परिवार को भी यह लगने लगा है कि रिश्ता आरोही के लिए है। हालांकि सगाई के खास मौके पर अभिमन्यू सबकी इस गलतफहमी को दूर करने वाला है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अभिमन्यू आंखें बंद होने के बाद भी अक्षरा को पहचान लेगा और उसे खानदानी कंगन पहना देगा। लेकिन यह सब देख आरोही बिल्कुल दंग रह जाएगी और कुछ भी कह पाने के काबिल नहीं रहेगी।

ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का यह वीडियो शो के फैंस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। शो के वायरल वीडियो में नजर आया कि अक्षरा तिलक समारोह के खास मौके पर गाना गाती है। इसी बीच वहां अभिमन्यू की एंट्री होती है, लेकिन वंश आते ही अभिमन्यू की आंखों पर पट्टी बांध देता है और कहता है कि आपके हाथ में खानदानी कंगन होगा और इन सभी महिलाओं में से आपको अपनी दुल्हन पहचाननी है।

अभिमन्यू कंगन हाथ में लेकर आगे बढ़ता है और जैसे ही वह आरोही के पास से गुजरता है वह अपने हाथ आगे बढ़ा देती है। लेकिन अभिमन्यू आरोही को छोड़ते हुए अक्षरा की ओर बढ़ जाता है और उसे खानदानी कंगन पहना देता है। अभिमन्यू बाद में कहता है, “मुझे पता है कि मैंने सही हाथ पर ही कंगन पहनाया है।” अभिमन्यू को ऐसा करता देख आरोही बिल्कुल हैरान रह जाती है।

शो में अब देखना यह होगा कि आरोही का अगला कदम क्या होता है, क्या वह अक्षरा और अभिमन्यू का प्यार स्वीकार कर पाएगी या फिर अक्षरा से बदला लेने की कोशिश करेगी। बता दें कि आरोही को अभिमन्यू को लेकर गलतफहमी तब हुई थी, जब उसने उसकी बात अपनी मां से कराई थी। वहीं स्वर्णा ने भी अभिमन्यू से रिश्ता लगाते हुए अक्षरा या आरोही का नाम नहीं लिया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हुई ‘मकड़ी’ बाल कलाकार श्वेता बसु
अपडेट