Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Spoiler Alert: सगाई की अंगूठी के लिए आरोही ने आगे बढ़ाया हाथ, तो शॉक हो गया अभिमन्यु; अक्षरा से किया प्यार का इजहार

YRKKH: एपिसोड में शॉकिंग टर्न तब आएगा जब अभिमन्यु अक्षरा को इंगेजमेंट रिंग पहनाने के लिए आगे बढ़ेगा।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, YRKKH Spoiler Alert, YRKKH
ये रिश्ता क्या कहलाता है में गोयनका परिवार के सामने अभिमन्यु ने कही अपने दिल की बात (फोटो सोर्स – इंस्टा)

शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कहानी ने बहुत ही दिलचस्प मोड़ ले लिया है। आरोही और अक्षरा में से अभिमन्यु के घर से किसके लिए रिश्ता आ रहा है? और अभिमन्यु आरोही-अक्षरा में से किसको पसंद करता है? इस बारे में किसी को कोई खबर नहीं है। एपिसोड में शॉकिंग टर्न तब आएगा जब अभिमन्यु अक्षरा को इंगेजमेंट रिंग पहनाने के लिए आगे बढ़ेगा।

उधर से दोनों बहने साथ आएंगी तो कन्फ्यूजन आखिरी दम तक रहेगी। लेकिन जैसे ही दोनों बहनें अभिमन्यु के करीब आएंगी अक्षरा की जगह आरोही हाथ आगे बढ़ाएगी, जो कि अभिमन्यु के लिए बहुत बड़ा शॉक होगा। जैसे ही आरोही अक्षरा की जगह आकर खड़ी हो जाएगी अभिमन्यु चुप नहीं रहेगा और बोल पड़ेगा कि वह आरोही से नहीं बल्कि अक्षरा से प्यार करता है। बस इसी के बाद से सारा मामला बिगड़ जाएगा। क्या होगा आगे?

गोयनका परिवार के सामने दोनों बेटियों के साथ इस घटना पर उनकी फैमिली कैसे रिएक्ट करेगी? अभिमन्यु की फैमिली की वजह से जो कन्फ्यूजन हुआ उस पर परिवार क्या सफाई देगा? सबसे दिलचस्प बात, अपनी लाइफ में कुछ न पाने की रट लगाए रहने वाली आरोही क्या इस बार भी अक्षरा को अपनी खुशियों का कातिल मानेगी?

इस पर अक्षरा का क्या रिएक्शन होगा जो अपनी बहन के चेहरे पर हंसी देखने के लिए अपने प्यार तक को भुला बैठने को तैयार है? ये जानना काफी दिलचस्प होने वाला है। ज्ञात हो, इससे पहले ये रिश्ता के एपिसोड में दिखाया गया था कि आरोही ने अक्षरा को ब्लेम करती है कि उसकी वजह से उसकी मां सीरत उससे दूर हो गई थी।

उसने कहा था कि उसकी विश कभी भी पूरी नहीं होती है। वह चाहती थी कि पापा (कार्तिक) को कुछ न हो, हो गया। फिर चाहा कि मॉम (सीरत) कभी उससे दूर न जाए, चली गई। विश किया था कि अक्षरा उससे दूर हो जाए वो भी पूरा नहीं हुआ। आरोही की विश पूरी करने के लिए अक्षरा गोयनका हाउस से जाने की तैयारी कर रही है। शो में लंबे लीप के बाद शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की एग्जिट हो चुकी है। शो में नए ट्रैक को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
कड़ाके की सर्दी का आपके फोन पर भी पड़ता है असर, बचाने का ये है उपायcold weather, smartphones, tips to maintain smartphones, smartphones maintenance, smartphone tips, latest gadget news in hindi,