scorecardresearch

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शादी से पहले अभि के सामने आया आरोही का झूठ, दौड़ते-भागते पहुंचा अक्षरा के पास- देखें Video

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में शादी से पहले ही अभिमन्यू के सामने आरोही का भांडा भूट जाएगा। वह दौड़ते-भागते अक्षरा के पास पहुंचेगा।

yeh rishta kya kehlata hai, yrkkh
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अभिमन्यू और अक्षरा (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

स्टार प्लस के धमाकेदार शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों धमाके पर धमाके हो रहे हैं। आए दिन शो में ऐसे मोड़ देखने को मिलते हैं, जिन्होंने शो के प्रति दर्शकों की एक्साइटमेंट को चार गुणा बढ़ा दिया है। हाल ही में शो में दिखाया गया था कि गोयनका और बिरला परिवार में आरोही और अभिमन्यू की शादी की तैयारी जोरों-शोरों पर चल रही है। दूसरी ओर आरोही के पास एग्जाम के लिए कॉल आ जाती है और उसे बताया जाता है कि परीक्षा आज ही देनी है। वह शादी से पहले की रस्मों के बीच किसी तरह एग्जाम के लिए चली जाती है।

हालांकि शो में आने वाले ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होते हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दिखाया गया कि अभिमन्यू के हाथ कैंप वाली फोटो लग जाती है। वह उसे खोलकर देखने ही वाला होता है कि उसे बुला लिया जाता है। वहीं अक्षरा, आरोही से कहती है कि वह अभि के लायक ही नहीं है। आरोही और अक्षरा के बीच मौजूद कड़वाहट को कायरव भांप लेता है।

कायरव, अक्षरा से कहता है, “मुझे मालूम है कि तू खुश नहीं है। तेरी आंखों से चमक भी गायब है। दूसरी ओर आरू भी अजीब व्यवहार कर रही है, पता नहीं उसके दिमाग में ऐसा क्या चल रहा है। लग ही नहीं रहा कि तुम्हारे में से किसी एक का भी शादी पर फोकस है। कुछ तो है।” कायरव के पूछने पर भी अक्षरा उससे कुछ भी नहीं कहती।

दूसरी ओर आरोही जबरन अक्षरा को लेकर एग्जाम के लिए चली जाती है। अक्षू के लाख समझाने पर भी वह नहीं मानती है। अक्षरा, आरोही से पूछती है कि क्या वह अभि से प्यार करती है। इसके जवाब में वह कहती है, “मैं बेस्ट हूं, वह बेस्ट है, मुझे बेस्ट चाहिए और इसे पाने के लिए थोड़ा-बहुत झूठ बोलना पड़ता है। बिरला के साथ रिश्ता जुड़ना मेरे लिए बेहतर है। रही बात प्यार की तो जिससे दिल लगा, उससे प्यार हो ही जाता है।”

आरोही अपनी बहन से आगे कहती है, “सपनों के रास्ते में ऐसे छोटे-मोटे झूठ को मुद्दा मत बना।” आरोही को एग्जाम के लिए जाता देख महिमा की बहू देख लेती है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के प्रीव्यू का भी वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाई देगा कि अभिमन्यू कैंप वाली फोटो के साथ भागते हुए अक्षरा के पास पहुंचता है। वह अक्षरा को सनसेट प्वॉइंट पर बुलाता है और कहता है कि अगर तुम नहीं आई तो मैं क्या करूंगा, तुम सोच भी नहीं सकती।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.