scorecardresearch

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा की जिंदगी में फिर आया तूफान, परिवार की खातिर अभिमन्यू को पड़ेगा छोड़ना? देखें Video

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा एक बार फिर से अभिमन्यू और परिवार के बीच फंस जाएगी। शो से जुड़े कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे हैं।

YRKKH, abhimanyu, akshara
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अक्षरा और अभिमन्यू (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम,yeahrishtakyakehlatahai )

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस का धमाकेदार कार्यक्रम ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स के कारण टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। शो में आए दिन ऐसे मोड़ आ रहे हैं, जिसने शो के प्रति दर्शकों की एक्साइटमेंट को चार गुणा बढ़ा दिया है। हाल ही में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दिखाया गया था कि अक्षरा सबके सामने ऐलान कर देती है कि वह अभिमन्यू से प्यार करती है और उससे शादी करना चाही है। अक्षरा की बातें सुनकर गोयनका और बिरला परिवार नाराज हो जाते हैं। उसके बड़े पापा उसे इतने दिनों तक चुप रहने के लिए भी डांटते हैं।

दूसरी ओर मंदिर से जाते वक्त आरोही सीढ़ियों से गिर जाती है, हालांकि अक्षरा उसकी जान बचा लेती है। लेकिन शो में आने वाले टर्न एंड ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होते हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अब जहां अक्षरा की जिंदगी में एक और बड़ा तूफान आने वाला है तो वहीं अभिमन्यू को भी उसके पिता हर्ष घर से निकालने पर तुले हुए हैं।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के इससे जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। शो के वायरल वीडियो में दिखाया गया कि अभिमन्यू बेहोश अक्षरा को अपने साथ गोयनका हाउस लेकर आता है। उसकी तबीयत ठीक होते ही मनीष उसे पैसे देकर वहां से जाने के लिए कहते हैं। लेकिन अभिमन्यू ऐसा करने से साफ इंकार कर देता है। दूसरी ओर आरोही फिर से अक्षरा पर नाराजगी जाहिर करना शुरू कर देती है।

वह अक्षरा पर सीरत को छीनने का आरोप तो लगाती ही है, साथ ही अभिमन्यू और उसकी दुनिया को उजाड़ने का भी आरोप लगाती है। हालांकि कायरव, आरोही को चुप कराते हुए कहता है, “बार-बार सीरत मां को बीच में मत ला, यह उनकी मौत का अपमान है। तूने जो किया वो गलत था।” वह अक्षरा को भी डांटता है और कहता है, “तू चुप क्यों रही, तुझे हमें ये सब बताना चाहिए था।”

दूसरी ओर अभिमन्यू जैसे ही घर में कदम रखता है, हर्ष उससे कहते हैं, “ये यहां क्यों आया है, बोल दो इससे वपास चला जाए।” शो में आगे दिखाया जाएगा कि आरोही सबके सामने कहती है कि क्या परिवार की इज्जत खातिर अक्षरा, अभि को छोड़ सकती है।

वहीं मनीष भी अक्षरा से कहते हैं, “जब इतने गुल खिला ही लिए हैं तो एक और सही। तुमने उससे फोन करने का वादा किया था ना। उसे पूरा निभाओ।” दूसरी ओर अभिमन्यू अपना इस्तीफा हर्ष को सौंप देता है और कहता है, “सिर्फ घर से ही क्यों निकाला जा रहा है, हॉस्पिटल से भी निकालिए।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट