Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कार्तिक-सीरत की जिंदगी में आने वाला है शॉकिग मोड़? शो के ट्विस्ट पर बोल पड़े मोहसिन खान

YRKKH: अभी तक ट्रैक में दिखाया जारहा है कि सीरत गोयंका परिवार की बहू बन कर आ चुकी है, नायरा की सारी जिम्मेदारियां सीरत अच्छे से उठा रही है। वहीं कार्तिक, कायरव और अक्षू की भी अच्छे से देखभाल कर रही है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, ये रिश्ता क्या कहला
शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में मोहसिन खान औऱ शिवांगी जोशी, कार्तिक-सीरत के किरदार में (फोटो सोर्स- इंस्टाफैनपेज YRKKH)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Preview Episode: शो ये रिश्ता क्या कहलाता है दर्शकों का फेवरेट शो है। इस शो में ‘कार्तिक और नायरा’ की जोड़ी को जो प्यार मिलता आया है, वही प्यार अब ‘कार्तिक और सीरत’। नायरा एक्सिडेंट ट्विस्ट के बाद से शो में बड़ा बदलाव आया था। लेकिन अब एक बार फिर से इस शो के मेकर्स ये रिश्ता क्या कहलाता है में कुछ चेंज लाने की कोशिश में हैं।

अभी तक ट्रैक में दिखाया जारहा है कि सीरत गोयंका परिवार की बहू बन कर आ चुकी है, नायरा की सारी जिम्मेदारियां सीरत अच्छे से उठा रही है। वहीं कार्तिक, कायरव और अक्षू की भी अच्छे से देखभाल कर रही है। लेकिन परिवार में दो सदस्य ऐसे हैं जो सीरत को देख नहीं सराह रहे। ऐसे में आए दिन वह सीरत को भला बुरा कहते रहते हैं।

अब कायरव और अक्षू के बड़े होने का समय हो गया है। ऐसे में खबर थी कि शो को कुछ सालों आगे खींचा जा सकता है और जनरेशन गैप के हिसाब से कार्तिक और सीरत को ज्यादा उम्र का दिखाया जा सकता है। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में सामने आया था कि कार्तिक की भूमिका निभाने वाले एक्टर मोहसिन खान इस सीक्वेंस से खुश नहीं हैं।

टीओआई के मुताबिक एक सोर्स ने कहा था- ‘शो में जेनरेशन गैप दिखाया जाएगा। मोहसिन इस रोल को प्ले नहीं करना चाहते हैं। हालांकि अभी कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।’ ऐसे में मोहसिन खान शो के सेट पर जब स्पॉट किए गए तब उन्होंने मीडिया से इंटरएक्ट किया और इस बारे में अपना बयान दिया।

मोहसिन खान ने बताया कि आने वाले दिनों में शो ये रिश्ता में दर्शकों के लिए कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स प्लान किए गए हैं। शो अपनी रफ्तार से आगे बढ़ेगा। फेस्टिव सीजन है तो नाच गाना तो होगा ही। इससे ज्यादा मैं कुछ बता नहीं पाऊंगा। मोहसिन ने अपने फैंस से कहा कि प्लीस शो देखते रहें और अपना प्यार बरसाते रहें। इस बीच मोहसिन से पूछा गया कि क्या आप शो छोड़ने की तैयारी में हैं? इस पर मोहसिन ने कहा-‘मैं इस मामले में ज्यादा कुछ अभी रिवील नहीं कर सकता।’ फिलहाल शो के मेकर्स एक बार फिर दर्शकों को ये सोचने पर मजबूर कर चुके हैं कि अब शो में आगे क्या नया ट्विस्ट आने वाला है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट