ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Serial Update: कार्तिक-वेदिका की लाइफ से हमेशा के लिए चली जाएगी नायरा, शो में होगा बड़ा फेरबदल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Serial: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो में इन दिनों रोमांचक मोड़ आ गया है। शो में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 September Preview, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Preview, New Turn in Upcoming Episode Yeh Rishta Kya Kehlata, Yeh Rishta Kya Kehlata, Yeh Rishta Kya Kehlata Full Episode, Yeh Rishta Kya Kehlata Updates, Yeh Rishta Kya Kehlata Latest Episode, Yeh Rishta Kya Kehlata online Written Episode, Yeh Rishta Kya Kehlata, Entertainment news, Bollywood news, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai news, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai cast, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai full episode today, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai naira kartik ki shadi, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai songs, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai serial,Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Turns and Twistये रिश्ता क्या कहलाता है शो का एक सीन।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Latest episode Online Watch: स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। शो में आने वाले नए मोड़ दर्शकों का उत्साह बरकरार रखते हैं। शो में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि कार्तिक-नायरा की बढ़ती नजदीकियों से वेदिका को जलन हो रही है। कायरा की लाइफ में वेदिका के आने से शो के फैन्स परेशान हैं। वहीं ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक-वेदिका की लाइफ से जल्द ही नायरा हमेशा के लिए चली जाएगी। नायरा की कार्तिक की लाइफ से जाने के ट्विस्ट को लेकर दर्शक उत्साहित और हैरान हैं।

खबरों की मानें तो शो में दिखाया जाएगा कि वेदिका कार्तिक के साथ उसकी शादी को खराब करने का पूरा दोष नायरा पर मढ़ती है। वेदिका परिवार वालों से अपने अधिकार के लिए कहती है। वह कार्तिक के करीब आने के लिए कायरव को इस्तेमाल करने का आरोप नायरा पर लगाती है। इस बात से नायरा परेशान हो जाती है और वह वेदिका से माफी मांगती है और वेदिका से वादा करती है कि वह जल्द ही इस घर को छोड़कर चली जाएगी।

https://www.instagram.com/p/B2ldq_OB85j/

वहीं शो में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामे का तड़का लग रहा है। शो में दिखाया जा रहा है कि अखिलेश और लीजा के रिश्ते का सच सामने आ गया है। अखिलेश के अफेयर के बारे में जानकर पूरा गोयंका परिवार शॉक्ड है और वहीं दादी अखिलेश को चांटा जड़ देती हैं। कार्तिक-नायरा को एक साथ देखकर वेदिका खुश नहीं है और उन्हें अलग करने का तरीका सोचती है। कार्तिक को लेकर वेदिका नायरा को ताना भी सुनाती है।

Next Stories
1 संजय दत्त, करण देओल और सोनम कपूर में से किसकी मूवी हुई हिट? पढ़िए मूवी रिव्यू
2 V Unbeatable: शाहरुख की दीवानगी में 1 मिलियन डॉलर भी छोड़ सकते हैं ये बच्चे
3 ‘उरी’ एक्टर विक्की कौशल का जब इंजीनियरिंग में था ‘जोश हाई’ फिर क्यों बन गए एक्टर
यह पढ़ा क्या?
X