ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Serial Update: कायरव का हाथ पकड़कर कार्तिक के घर पहुंची नायरा, 5 साल के बाद बिछड़ने प्रेमियों का होगा मिलन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai शो में अब दर्शकों को हैरान कर देने वाला ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। दरअसल पांच सालों के बाद नायरा और कार्तिक आमने-सामने आने वाले हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Serial Update: शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Serial Update: स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मेकर्स सीरियल में इन दिनों नए ट्विस्ट्स लाने की तैयारी में हैं। धारावाहिक में इससे पहले दिखाया गया है कि 5 साल के लीप के बाद कार्तिक और नायरा की राहें जुदा हो गई हैं। यहां तक की गोयंका परिवार नायरा के जिंदा होने की बात से भी अंजान है। वहीं, नायरा गोवा में अपने बेटे कायरव के साथ रहती है। हालांकि, सीरियल के नए प्रोमो के अनुसार नायरा-कार्तिक का मिलन जल्द ही होगा।

इस प्रोमो में कार्तिक और कायरव साथ खेलते हुए दिख रहे हैं तो दूसरी तरफ नायरा सोचती है कि उन दोनों को अलग हुए 5 साल 6 महीने और 4 दिन हो गए हैं। अगले ही सीन में नायरा और कायरव गाड़ी से गोयंका हाउस पहुंचते हैं और नायरा उम्मीद करती है कि कार्तिक इतने साल दूर रहने पर उसे माफ कर दे।

प्रोमो में गोयंका हाउस फूलों से सजा हुआ दिख रहा है जिसे देखकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि नायरा कार्तिक और वेदिका के शादी के दौरान पहुंचेगी। हालिया एपिसोड्स में दर्शकों ने देखा कि सुहासिनी गोयंका को दिल का दौरा पड़ने के अस्पताल में भर्ती किया गया था। अपनी दादी की जान बचाने के लिए और परिवार से बढ़ते दबाव के कारण कार्तिक न चाहते हुए भी वेदिका से शादी के लिए राजी हो गया। कार्तिक इतने सालों बाद भी नायरा की यादों से खुद को बाहर नहीं निकाल पाया है और इसी बात की चिंता से सुहासिनी गोयंका की हालत बिगड़ गई।

अब देखना दिलचस्प होगा कि नायरा जिंदा होने का सच जानने के बाद क्या वेदिका से शादी करेगा कार्तिक। नायरा और कायरव को देखकर कैसे बिहेव करेगा गोयंका परिवार। जानने के लिए देखते रहे ये रिश्ता क्या कहलाता है सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सिर्फ 8500 रुपए के लिये Akshay Kumar ने किया ये स्टंट, पढिए Fact Story
2 ‘घूंघट की ओठ में’ पर Sapna Choudhary ने लगाए गजब ठुमके, हरियाणवी गाने को देख फैंस दे रहे जबरदस्त रिएक्शन
3 Exclusive: khatron ke khiladi 10 में कंट्रोवर्सियल क्वीन की हो रही एंट्री, ये हैं सभी Contestant के नाम