ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Serial Update: सालों बाद एक-दूसरे के सामने आने वाले हैं कार्तिक-नायरा, क्या टूट जाएगा वेदिका का दिल?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Kartik Reaction After Meet Naira: शो के इस ट्रैक को लेकर दर्शक बेहद उत्साहित हैं। अब दर्शकों को इंतजार है कि आखिर नायरा के जिंदा होने का सालों बाद सच जानकार कार्तिक कैसे रिएक्ट करेगा?

15 July Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Preview, ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक और नायरा, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, New Turn in the show Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Kartik Will get Marry to Vedika in Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Nayra will about to Reach back in Goyanka Family, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Full Episode, New Episode of Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 July Episode, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, entertainment news, bollywood news, television newsYeh Rishta Kya Kehlata Hai Show: शो में इन दिनों रोमांचक मोड़ आया है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Show: स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों परफेक्ट ड्रामा और सस्पेंस दिखाया जा रहा है। सालों के बाद बिछड़े पति-पत्नी कार्तिक और नायरा का एकबार फिर से आमना-सामना होने जा रहा है। शो के इस ट्रैक को लेकर दर्शक बेहद उत्साहित हैं। अब दर्शकों को इंतजार है कि आखिर नायरा के जिंदा होने का सालों बाद सच जानकार कार्तिक कैसे रिएक्ट करेगा? वहीं एक सवाल यह भी उठ रहा है कि क्या नायरा की वापसी के बाद कार्तिक वेदिका संग शादी से कर देगा इंकार?

शो के प्लॉट के मुताबिक, कार्तिक (मोहसिन खान) को गोवा में निजी कारणवश रूकना पड़ता है। वहीं वेदिका और दादी उदयपुर के लिए निकल जाती हैं। कुछ समय के बाद कार्तिक कायरव को मिस करने लगता है, जिसके बाद वह उससे मिलने के लिए निकल पड़ता है। कायरव घर पर अकेला होता है। कार्तिक उससे मिलता है। जिसके बाद लीजा घर पर आती है तो कार्तिक भड़क जाता है। लीजा से कार्तिक कहता है कि कायरव की मां उसके साथ क्यों नहीं है? कार्तिक कायरव की मां पर गैर जिम्मेदार मां होने का आरोप लगाता है। वहीं चाचू नायरा को गोवा में देख लेते हैं। नायरा को जिंदा देखने के बाद चाचू को झटका लगता है। हालांकि इस सच का वह किसी से खुलासा नहीं करते हैं।

शो में इसके बाद दिखाया गया कि नायरा घर पर आती है और मदद के लिए कहती है। घर पर लाईट न होने के चलते नायरा को कुछ दिखाई नहीं पड़ता। लेकिन कार्तिक नायरा का चेहरा शीशे पर देख लेता है। हालांकि वह एक बार फिर से मिलने से चूक जाते हैं। बाद में दादी को हार्ट अटैक आता है। जिसके चलते कार्तिक को तुरंत उदयपुर के लिए निकलना पड़ता है। कार्तिक कायरव के लिए एक मैसेज छोड़ता है। नायरा दादी की हालत के बारे में जानकर सन्न रह जाती है। नायरा कायरव को मिलाने के लिए उदयपुर के लिए निकल पड़ती है।

शो के लेटेस्ट एपिसोड के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया कि नायरा आखिरकार अपने प्यार कार्तिक के पास वापस लौटती है और परिवार से भी मिलने का फैसला करती है। क्या अब कार्तिक नायरा को करेगा स्वीकार? क्या नायरा के सालों तक दूर रहने के कारण को समझेगा परिवार? क्या नायरा के वापस आने से कार्तिक और वेदिका की शादी टूट जाएगी? जानने के लिए पढ़ते रहिए जनसत्ता.कॉम।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘गोलमाल’ के 13 साल पूरे होने पर भावुक हुए Rohit Shetty, कहा- फिल्म जिसने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी
2 Super 30 Box Office Collection Day 3: ‘सुपर 30’ की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई, तीन दिनों में फिल्म ने कमाए 50 करोड़ से ज्यादा
3 Kabir Singh Box Office Collection Day 24: ‘कबीर सिंह’ ने कमा डाले इतने करोड़, शाहिद की फिल्म की जारी है धांसू कमाई
ये पढ़ा क्या...
X