scorecardresearch

‘अनुपमा’ को टक्कर दे रहा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल, जानिये TRP लिस्ट में कहां पहुंचा

इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल ने कई सीरीयल्स को पीछे छोड़ दिया है। हालांकि ‘अनुपमा’ की टीआरपी पहले नंबर पर ही रही।

Anupama|YRKKH\Television
अनुपमा को टक्कर दे रहा ये रिश्ता क्या कहलाता है (फाइल फोटो)

इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल ने कई सीरीयल्स को पीछे छोड़ दिया है। हालांकि ‘अनुपमा’ की टीआरपी पहले नंबर पर ही रही। बता दें हर हफ्ते जारी होने वाली टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 सीरियल्स के नामों में कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं। एक हफ्ते जो सीरीयल नंबर 1 पर है वह अगले ही हफ्ते पिछड़ जा रहा है। फिलहाल ये हैं इस हफ्ते के पांच सबसे पसंदीदा शो-

नंबर 1 पर है लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’: हमेशा की तरह इस बार भी अनुपमा शो पहले पायदान पर ही है। शो में एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। फिलहाल वनराज और मालविका के बीच बढ़ रही नजदीकियों को लेकर शो चर्चा में है। हाल ही में अनुपमा वनराज और मालविका को साथ में पकड़ लेती है। जिसके बाज वनराज उसे इस मामले से दूर रहने को कहता है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने जीता दिल: इस शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। शो में 12 साल का लीप आ गया है. पहले इस सीरियल में अभिमन्यु और अक्षरा के बीच दूरियां बनती दिखाई जा रही थी। जिसके कारण दर्शक इसे देखना पसंद नहीं कर रहे थे और शो टीआरपी लिस्ट में चौथे पायदान पर आ गया था। मेकर्स ने दोनों को दोबारा मिला रहे हैं, जिससे शो की टीआरपी दूसरे नंबर पर आ गई है।

‘गुम है किसी के प्यार में’ की गिरी रेटिंग: ये सीरियल इस हफ्ते तीसरे पायदान पर है। दर्शकों को हाल ही में चल रहा श्रुति का ट्रैक पसंद नहीं आ रहा है। जिसके कारण शो टीआरपी की लिस्ट में दूसरे से तीसरे नंबर पर पहुंच गया है। ट्रोलर्स ने शो के मेकर्स को ट्रोल तक करना शुरू कर दिया है।

‘इमली को मिली नंबर 4 रेटिंग: इमली सीरियल पिछले कई हफ्तों से टीआरपी लिस्ट में पीछे ही चल रहा है। इस हफ्ते भी इसे नंबर चार पर रखा गया है। खबर है कि इस शो के मेकर्स कहानी को दिलचस्प बनाने के लिए कुछ बड़े बदलाव करने वाले हैं। जिसके बाद इस शो की रेटिंग बेहतर हो सकती है।

‘ये है चाहतें’ रहा नंबर पांच: ‘ये है चाहतें’ सीरियल ने पहली बार टीआरपी की टॉप 5 लिस्ट में एंट्री की है। रुद्राक्ष और प्रीशा की इस कहानी को दर्शक पसंद करने लगे हैं। जिसके कारण ये सीरियल इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में पांचवे स्थान पर पहुंच गया है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट