scorecardresearch

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अनीशा से टकराई अक्षरा, अभिमन्यु ने लिया ये बड़ा फैसला

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु जहां अक्षरा को अनीशा के बारे में सब कुछ बताने का फैसला लेता है तो वहीं अक्षरा भी अनीशा से टकरा जाती हैं।

yeh rishta kya kehlata hai
ये रिश्ता क्या कहलाता है (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु ने अनीशा को कुछ न करने के लिए कहा। अनीशा रोती है तो अभिमन्यु अनीशा को शांत कराता है। वह अनीशा को सपोर्ट करने का फैसला करता है। आरोही अक्षरा से अभिमन्यु पर नजर रखने के लिए कहती। अक्षरा ने अभिमन्यु पर अपना भरोसा दिखाया और उसका पीछा करने से इंकार कर दिया। वह कहती हैं कि अभिमन्यु खुद कुछ भी होने पर उसे बता देगा।

आरोही वहां से चली है। अभिमन्यु बिड़ला के यहां किसी को बेनकाब करने का फैसला लेता है लेकिन अनीशा उसे रोक देती है। अनीशा कहती है कि 2 साल पहले ड्रामा हुआ था और अब वह और ड्रामा नहीं चाहती है और वह मर जाएगी। अभिमन्यु अनीशा को सांत्वना देता है और उसे गले लगाता है। अक्षरा रास्ते से गुजरती है फिर भी अभिमन्यु और अनीशा को नहीं पहचान पाती।

मनीष अखिलेश से बात करता है और कहता है कि जो कुछ भी हुआ उसके बाद उन्हें लगा कि उनकी छवि प्रभावित होगी लेकिन उनके बिजनेस पर अच्छा प्रभाव देखने को मिल रहा है। हर्ष मनीष को बुलाता है और अक्षरा को समझाने के लिए कहता है क्योंकि उसकी वजह से वह अभिमन्यु को खो रहा है। उन्होंने अक्षरा पर आरोप लगाया। मनीष हर्ष से कहता है कि वह उस पर अपनी निराशा न निकाले। दोनों आपस में बहस करते हैं। महिमा और आनंद हर्ष को कॉल काट देने के लिए कहते हैं। वे कहते हैं कि मनीष को कॉल करने की जरूरत नहीं थी। हर्ष गुस्सा हो जाता है।

वहां, कैरव अभिमायु को अनीशा के साथ देखता है। वह अनीशा को देखने में विफल रहता है। इसी बीच, अक्षरा को एक मेडिकल कैंप से फोन आता है। वह अपने संगीत से रोगियों को ठीक करने से खुश होती है। अक्षरा को लगता है कि अभिमन्यु ओटी में व्यस्त हो सकता है और उसे बाद में बताने का फैसला करता है।

अभिमन्यु अक्षरा को अनीशा के बारे में बताने का फैसला करता है। वह अक्षरा को कबूल करने की कोशिश करता है। एक मरीज को बाहर देखकर अक्षरा को पैनिक अटैक आ जाता है। वह सीरत की मौत को याद करती है। अभिमन्यु अक्षरा को सांत्वना देता है। वह बाद में अक्षरा को अनीशा के बारे में बताने का फैसला करता है। अक्षरा अनीशा से टकराती है।

बाद में, कैरव अक्षरा को अभिमन्यु को एक लड़की के साथ स्पॉट करने के बारे में जानकारी देता है। अक्षरा हैरान है। मनीष बिड़ला पर गुस्सा हो जाता है। उनका कहना है कि बिरला के पास बात करने का तरीका नहीं है। मनीष कहते हैं कि कभी-कभी उन्हें लगता है कि वे भी शांति से नहीं रहते क्योंकि वे उन्हें बेचैन करते रहते हैं। हालांकि इस दौरान सुवर्णा मनीष को सही करती है।

कैरव अक्षरा से अभिमन्यु से लड़की के बारे में बात करने के लिए कहता है। वह अक्षरा को देर होने से पहले अभिमन्यु से बात करने की सलाह देता है। अक्षरा कैरव की सलाह पर सोचती है। उसने अभिमन्यु पर शक करने से इंकार कर दिया। अक्षरा अभिमन्यु पर विश्वास करने का फैसला करती है।

इधर, हर्ष अपने हीरा व्यापारी रोगी के लिए पीआर की तलाश में है। महिमा और आनंद प्रतिक्रिया करते हैं। हर्ष को लगता है कि गोयनका भी एक ही व्यवसाय में हैं। बाद में, अभिमन्यु को पता चलता है कि अनीशा और अक्षरा उसी जगह पर थे। वह पहले अनीशा के बारे में अक्षरा को बताने का फैसला करता है। आरोही अक्षरा से अभिमन्यु का सामना करने के लिए कहता है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट