ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Preview Episode, 4 January 2021: कार्तिक नायरा का आखिरी मिलन देख दर्शकों की आंखें नम, अक्षरा की तरह ही हुआ नायरा का अंत!

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Preview Episode: इस बार मेकर्स ने दर्शकों को इस शो के माध्यम से शॉक देने का फैसला कर लिया है। ये रिश्ता शो में नायरा की मौत होने वाली है। इस बारे में शो के मेकर्स ने खुद बताया था..

Naira Death, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, YRKKH Preview, YRKKH New Episode, YRKKH 4 January 2021 Episode, Kये रिश्ता क्या कहलाता है शो में कार्तक नायरा अलग होने वाले हैें। नायरा की मौत होने वाली है

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, New Episode: शो ये रिश्ता क्या कहलाता है स्टार प्लस का बेहद पॉपुलर शो है। इसकी लोकप्रियता के पीछे का कारण है इस शो का कंटेंट। कार्तिक-नायरा नायरा अपने फैंस के बीच इतने पसंद किए जाते हैं कि शो में दिखाए जाने वाले दुख और सुख हर तरह के इमोशन्स को फैंस फील करते है। दर्शक इनके साथ हंसते और रोते हैं। अब इस बार मेकर्स ने दर्शकों को इस शो के माध्यम से शॉक देने का फैसला कर लिया है। ये रिश्ता शो में नायरा की मौत होने वाली है। इस बारे में शो के मेकर्स ने खुद बताया था कि इस बार शो में वह कुछ बड़ा ट्विस्ट लाने वाले हैं, जो हैरान कर देगा। और ये टर्निंग पॉइंट इस शो का तो क्या मेकर्स की लाइफ का सबसे बड़ा स्टेप होने वाला है।

क्या दिखाया जा रहा है शो में- अब तक कहानी में दिखाया गया है कि नायरा और कार्तिक अपने पूरे परिवार के साथ कुलदेवी के मंदिर से लौट रहे होते हैं। रास्ते में पूरी परिवार एक बड़ी दुर्घटना का शिकार हो जाता है। एक बाइक वाले को बचाने के चक्कर में ड्राइवर बस से नियंत्रण खो बैठता है और बस खाई की तरफ मुड़ जाती है। अब पूरे परिवार की जान आफत में आ जाती है।

कार्तिक और नायरा अपने परिवार को जान जोखिम में डालकर बचाते हैं। कायरव इस बीच अपने माता पिता के बगैर जाने से मना कर देता है कि वह बस से नहीं उतरेगा। लेकिन नायरा उसे मनाती है। अब बस में सिर्फ कार्तिक नायरा और अक्षू रह जाते हैं। तभी नायरा का पैर भी बस के बेस में फंस जाता है। नायरा कार्तिक से कहती है कि कुछ भी हो सकता है उसे अपनी जान बचानी चाहिए। लेकिन कार्तिक अपनी नायरा को छोड़ कर जाने को तैयार नहीं होता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shivin (@kaira_forever18)

जैसे तैसे कार्तिक नायरा का पैर उससे निकालता है। और बस के पिछले हिस्से से बाहर निकलने की कवायत शुरू होती है। अब कार्तिक की बाहों में अक्षू है और नायरा पीछे पीछे आती है। कार्तिक अक्षू के साथ बस से बाहर निकलने में सफल रहता है। जब वह नायरा को बाहर निकालने के लिए हाथ देता है तो नायरा हाथ आगे बढ़ाती है। लेकिन तब तक बस खिसकने लगती है और खाई की तरफ बढ़ने लगती है। कार्तिक पूरी कोशिश करता है कि वह नायरा का हाथ पकड़ले। लेकिन नायरा अपना हाथ कार्तिक के हाथ तक पहुंचाने में सक्षम नहीं होती। फिर क्या होता है आगे आज शो मं दिखाया जाएगा।

Next Stories
1 11 साल चली थी पहली शादी; बेटी के कहने पर लॉकडाउन के दौरान मनोज तिवारी ने रचाई दूसरी शादी; जानें- कौन हैं उनकी पत्नी
2 जब कपिल शर्मा ने ठुकरा दिया था अनिल कपूर की फिल्मों का ऑफर, एक्टर ने उन्हीं के शो में सुनाया पूरा किस्सा
3 ‘उसने मुझे धोखा दिया झूठ बोले..’ MTV वीजे अनुषा दांडेकर ने करण कुंद्रा संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, किया खुलासा
ये पढ़ा क्या?
X