Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Preview: प्यार की दुहाई दे अक्षरा के सामने गिड़गिड़ाया अभिमन्यु, हाथ भींच रही आरोही

ये रिश्ता क्या कहलाता है- जहां गोयनका परिवार इस बात से नाराज है कि उनकी दोनों बेटियों के दिलों से खिलवाड़ हुआ है, वहीं अब बिरला फैमिली की शान में आंच आ गई है। घर में इतना बड़ा ड्रामा हो गया है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, YRKKH Preview, YRKKH Episode 16 Nov 2021
ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु और अक्षरा (फोटो सोर्स- इंस्टा)

शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ने बेहद रोमांचक मोड़ ले लिया है। सच्चाई सबके समने आ चुकी है कि अभिमन्यु आरोही से नहीें अक्षरा से प्यार करता है। हालांकि अभिमन्यु के सच कहने से कई दिल टूट गए हैं। जहां गोयनका परिवार इस बात से नाराज है कि उनकी दोनों बेटियों के दिलों से खिलवाड़ हुआ है, वहीं अब बिरला फैमिली की शान में आंच आ गई है। घर में इतना बड़ा ड्रामा हो गया है।

अभिमन्यु और उसके पिता की वैसे ही नहीं बनती, इस चक्कर में सारा गुस्सा मंजरी पर उसका पति निकाल रहा है। इस बीच सब अभिमन्यु से सवाल पूछते हैं, तो वह जवाब में कहते है कि यहां कन्फ्यूजन हुई है जिसे वह सुलझाने की कोशिश कर रहा है। वह कहता है कि सच ये है कि मैं अक्षरा से ही प्यार करता हूं। अक्षरा को अभिमन्यु जब उसका खोया हुआ ब्रेसलेट देता है तो अक्षरा इमोशनल हो जाती है।

अब अभि अक्षरा से कहता है ‘अक्षू कुछ कहो ना, तुम्हारी चुप्पी ठीक नही। तुम्हारी खामोशी लोगों का शोर बढ़ा रही है। तुम्हारी चुप्पी हमारे परिवारों की इज्जत मिटा रही है। बताओ तुम्हारे दिल में क्या है?’ अभि अक्षू को बार बार एक ही बातकहता है कि अक्षरा का बोलना जरूरी है। लेकिन अक्षरा सबके सामने कुछ नहीं बोल पाती। अक्षरा को एक तरफ अपने परिवार की इज्जत का ख्याल है वहीं दूसरी तरफ वह आरोही के बारे में भी सोच रही है। लेकिन अक्षरा अभि से भी बहुत प्यार करती है।

क्या आरोही अभि से अपने दिल की बात कह पाएगी? अगर हां तो आरोही का क्या होगा? आरोही कैसे रिएक्ट करेगी? बतादें, आरोही बचपन से ही अक्षरा को अपनी खुशियों के आड़े आने वाली सौतेली बहन मानती है।

अक्षरा कार्तिक और नायरा की बेटी है। वहीं आरोही कार्तिक और सीरत की बेटी है। सीरत की मौत मंदिर में सीढ़ियों की वजह से गिर कर हुई थी। उस वक्त सीरत अक्षरा की आवाज सुन कर उसकी तरफ दौड़ पड़ी थी, जिस कारण सीरत का बैलेंस बिगड़ा औऱ वह सीढ़ियो से गिर पड़ी थी। ऐसे में सीरत की मौत का जिम्मेदार भी आरोही ने अक्षरा को माना था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
बड़े पर्दे पर दीपिका-बिपाशा आमने सामने, ‘क्रीचर 3डी’ व ‘फाइंडिंग फैनी’ हुई साथ रिलीज़
अपडेट