ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 January 2020, Written Update: ‘कायरा’ के जीवन की नई शुरुआत से पहले हुई अनहोनी, शादी में आया ट्वीस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 January 2020, Live Update: कार्तिक को वेदिका की सारी सच्चाई पता चल चुकी है। शेरनी नायरा अपने कार्तिक को पाने के लिए सही रास्ते ही चलती है। वेदिका को भी उसने सही रास्ते पर चलकर ही मात दी। अब जो कुछ दिनों पहले कायरा की शादी रुक गई थी वह अब संपन्न होने जा रही है।

Author Updated: Jan 16, 2020 10:09:09 pm
शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा और कायरव

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 January 2020, Written Update:  शो ये रिश्ता क्या कहलाता है को देख कर फैंस बेहद खुश हैं। क्योंकि वेदिका जो शो से बाहर हो गई है। जी हां, वेदिका का चैप्टर खत्म हो चुका है। कार्तिक को वेदिका की सारी सच्चाई पता चल चुकी है। शेरनी नायरा अपने कार्तिक को पाने के लिए सही रास्ते ही चलती है। वेदिका को भी उसने सही रास्ते पर चलकर ही मात दी। अब जो कुछ दिनों पहले कायरा की शादी रुक गई थी वह अब संपन्न होने जा रही है।

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि कायरव खुद अपने माता पिता (कायरा) को लेकर मंडप पर जाएगा और शादी के बंधन में बांधेगा। कार्तिक इस बीच अपने बच्चे को गोद में उठाएगा और फिर तीनों साथ में सात फेरे लेंगे। फैंस को ये सीक्वेंस बहुत अच्छा लग रहा है। शो से प्रोमो सामने आया है जिसमें नायरा कार्तिक की दुल्हन बनकर तैयार है वहीं बेटा कायरव मां को गाड़ी से उतारता है और अपने पापा के पास ले जाता है।

कार्तिक दूल्हे के लिबास में काफी हैंडसम लगता है वहीं नायरा भी लाल जोड़े में बहुत सुंदर लगती है। लेकिन अब कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट या फिर कहें लीप आने वाला है। चर्चा हो रही है कि शो में कई सालों का लीप आ सकता है जिसमें कायरा नहीं दिखाई देंगे। तो क्या कायरव अब जवान होगा और उसकी लवस्टोरी फोकस में दिखाई जाएगी ये तो वक्त ही बताएगा- लेकिन शो में क्या होने जा रहा है आइए जानें:-

Live Blog

Highlights

    22:05 (IST)16 Jan 2020
    कार्तिक-नायरा की जिंदगी में फिर मच सकता है हड़कंप

    कार्तिक दूल्हे के लिबास में काफी हैंडसम लग रहे है वहीं नायरा भी लाल जोड़े में बहुत सुंदर लगती है। लेकिन दोनों के बीच कोई तीसरा आने वाला है। कल के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि नायर दुल्हन बन कर मंदिर पहुंच जाएगी लेकिन कार्तिक नहीं पहुंच पाएगा और उनकी जगह कोई और दुल्हा बन कर मंडप में बैठ जाएगा। इस बात से नायरा, और बाकी सभी घर वाले बेखबर हैं।

    21:57 (IST)16 Jan 2020
    नायरा-कार्तिक की शादी में आ रहे लव- कुश को लेकर पुूरे परिवार में खुशी

    कार्तिक-नायरा की लाइफ में जल्द ही गुड न्यूज आने वाली है दरअसल गोयनका हाउस में जल्द ही लव-कुश की एन्ट्री होने जा रही है। शो में कार्तिक-नायरा की शादी में शामिल होने आ रहे हैं लव-कुश जिनके आने की खबर से सभी घरवाले बेहद खुश हैं।

    21:52 (IST)16 Jan 2020
    दुल्हा-दुल्हन बन एक दूसरे के होते दिख रहे हैं कार्तिक-नायरा

    कार्तिक दूल्हे के लिबास में काफी हैंडसम लग रहे है वहीं नायरा भी लाल जोड़े में बहुत सुंदर लगती है। दोनों एक दूसरे से कहते हैं अब हमें शादी करने से कोई नहीं रोक सकता और दोनों बेहद खुश हैं

    21:51 (IST)16 Jan 2020
    दुल्हा-दुल्हन बन एक दूसरे के होते दिख रहे हैं कार्तिक-नायरा

    कार्तिक दूल्हे के लिबास में काफी हैंडसम लग रहे है वहीं नायरा भी लाल जोड़े में बहुत सुंदर लगती है। दोनों एक दूसरे से कहते हैं अब हमें शादी करने से कोई नहीं रोक सकता और दोनों बेहद खुश हैं

    21:46 (IST)16 Jan 2020
    दुल्हन बनीं नायरा लग रही हैं बेहद खूबसूरत

    वेदिका के जिंदगी से जाने के बाद कार्तिक-नायरा की फिर से शादी हो रही हैं। दोनों मंदिर में फैमिली के सामने शादी कर रहे  हैं। इस बीच दुल्हन की ड्रेस में नायरा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

    21:44 (IST)16 Jan 2020
    गोयंका फैमिली ने वेदिका को कार्तिक नायरा की जिंदगी से दूर जाने को कहा

    गोयंका फैमिली के सामने वेदिका के झूठ का पर्दा फाश हो गया है। कार्तिक नायरा ने मिलकर वेदिका के झूठ का भांडा फोड़ कर दिया है, जिसके बाद गोयंका फैमिली ने वेदिका को उनकी जिंदगी से दूर जाने को कहा, इस पर वेदिका माफी मांग कर दोनों की जिंदगी से दूर जा रही है।

    21:38 (IST)16 Jan 2020
    वेदिका से कार्तिक ने चालाकी से कराए तलाक पेपर्स पर साइन

    वेदिका को कार्तिक ने बताया कि तुम जैसी झूठी  हो उसी तरह, हमने चालाकी से तुमसे तलाक पेपर्स पर साइन कराए हैं।

    21:36 (IST)16 Jan 2020
    नायरा ने डर के ये बात कार्तिक से छुपाई की वेदिका ने उसे किडनी नहीं दी

    नायरा ने कहा कार्तिक से की वेदिका ने मुझे किडनी नहीं दी, ये बात मैने इसलिये आपसे छुपाई की कहीं वेदिका आपके साथ कुछ गलत ना करदे

    21:32 (IST)16 Jan 2020
    वेदिका ने नहीं दी नायरा को किडनी

    वेदिका ने नायरा के बीमार होने पर उसे किडनी नहीं दी थी कार्तिक ने दिखाया सबूत, देख कर वेदिका के उड़े होश नायरा भी खड़ीं है साथ

    21:19 (IST)16 Jan 2020
    फर्स्ट नाइट की ऐसे होगी शुरुआत

    नायरा और कार्तिक की फर्स्ट नाइट की शुरुआत काफी क्यूट होने वाली है। हमेशा की तरह इस बार भी नायरा और कार्तिक टॉम एंड जेरी की तरह लड़ेंगे।

    20:23 (IST)16 Jan 2020
    शो में आ सकता है कई सालों का लीप

    कार्तिक दूल्हे के लिबास में काफी हैंडसम लग रहे है वहीं नायरा भी लाल जोड़े में बहुत सुंदर लगती है। लेकिन अब कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट या फिर कहें लीप आने वाला है। चर्चा हो रही है कि शो में कई सालों का लीप आ सकता है जिसमें कायरा नहीं दिखाई देंगे। तो क्या कायरव अब जवान होगा और उसकी लवस्टोरी फोकस में दिखाई जाएगी ये तो वक्त ही बताएगा।

    19:59 (IST)16 Jan 2020
    हंसी खुशी शादीशुदा जिंदगी की होगी शुरुआत

    नायरा और कार्तिक को इस दिन का काफी लम्बे समय से इंतजार था। नायरा और कार्तिक कुछ इस अंदाज में अपनी शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत करने वाले है।

    18:54 (IST)16 Jan 2020
    कार्तिक-नायरा के लाइफ में आएगी गुड न्यूज

    टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक-नायरा की लाइफ में जल्द ही गुड न्यूज आने वाली है दरअसल गोयनका हाउस में जल्द ही लव-कुश की एन्ट्री होने जा रही है।

    18:02 (IST)16 Jan 2020
    नायरा कान फिल्म फेस्टिवल में रैंपवॉक करते हुए आएंगी नजर

    टीवी एक्ट्रेस हिना खान की ऑनस्क्रीन बेटी शिवांगी जोशी कान फिल्म फेस्टिवल में रैंपवॉक करते हुए नजर आएंगी। शिवांगी जोशी टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा के किरदार से लोकप्रिय हुई हैं।

    17:37 (IST)16 Jan 2020
    एक दूसरे के हुए कार्तिक-नायरा

    टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक और नायरा सभी मुश्किलों और परेशानियों का सामना करने के बाद एक-दूसरे के हो गए हैं। कार्तिक और नायरा के एक होने का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे ऐसे में फैंस की खुशी का कोई ठीकाना नहीं है।

    15:43 (IST)16 Jan 2020
    नायरा ने बड़ी मुश्किल से फोड़ा वेदिका का भांडा

    नायरा ने बड़ी मुश्किल से फोड़ा वेदिका का भांडा: वेदिका ने डॉक्टर  से झूठ बोल कर सारा खेल रचा था। उसने गोयंका परिवार को बताया था कि नायरा की जान वेदिका की वजह से बची है। वेदिका ने अपनी एकस किडनी नायरा को दी नायरा की किडनी डेमेज हो गई थी। ऐसा पल्लवी ने बताया था। जबकि से सब एक झूठ था।  

    15:41 (IST)16 Jan 2020
    कायरव करवाएगा माता पिता की शादी..

    शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा और कार्तिक की आज शादी होने वाली है. रात 9.30 पर शो का ये स्पेशल एपिसोड दिखाया जाएगा। शो में नायरा लाल रंग का जोड़ा पहने दिखाई देंगी। कार्तिक भी दूल्हा बने नजर आएंगे।  वहीं कायरव भी नीले रंग के कुर्ते में पगड़ी बांधे बड़ा क्यूट लगेगा। कायरव इस बीच अपनी मम्मी को हाथ पकड़ कर मंडप तक लाएगा। 

    13:04 (IST)16 Jan 2020
    कार्तिक नायरा के मिलन के साक्षी होंगे दर्शक

    शो में कार्तिक नायरा को बिछड़ते हुए लोग देख नहीं पा रहे थे। ऐसे में अब येरिश्ता के फैंस काफी एक्साइटेड हैं कि अब नायरा उन्हें दुल्हन बनी दिखाई देंगी और कार्तिक उनसे शादी करेंगे। 

    12:43 (IST)16 Jan 2020
    कायरव की शिकायत होगी दूर, जब मम्मी पापा की शादी में पहुंचेगा बेटा..

    शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा हमेशा हमेशा के लिए कार्तिक की होने जा रही है। कायरव अपने मम्मी पापा की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है। कायरव की शिकायत थी कि उसके मम्मी पापा ने उसे शादी में नहीं बुलाया । ऐसे में अब कायरव की वह शिकायत दूर होने वाली है। 

    Next Stories
    1 11 साल बाद 3 idiots के पोस्टर महाराष्ट्र पुलिस ने किए वायरल, माधवन को भी देना पड़ा रिएक्शन
    2 लंदन में Sonam Kapoor के साथ UBER कैब में हुआ कुछ ऐसा कि बोलीं- ‘मैं कांप रही हूं..’
    3 Big Brother Movie Review, Rating, Release LIVE Updates: ‘बिग ब्रदर’ बनकर छाए मोहनलाल, मलयालम फिल्म से अरबाज खान का हुआ शानदार डेब्यू
    ये पढ़ा क्‍या!
    X