ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kehlata HaI Preview Episode, 11 Jan 2021: नायरा की शोक सभा से गायब कार्तिक, अकेले पड़ गए अक्षू-कायरव; अब क्या नया ट्विस्ट लाने वाले मेकर्स?

शो में दिखाया जा रहा है कि नायरा की शोक सभा में पूरा परिवार बैठा है लेकिन शोक सभा से कार्तिक और बच्चे अक्षू और नायरा तीनों गायब हैं। परिवार बेहद दुखी है क्योंकि...

Yeh Rishta Kya Kehlata HaI, YRKKH Preview Episode, YRKKH 11 Jan 2021, YRKKH Star Plus, YRKKH Disney Plus Hotstarशो ये रिश्ता क्या कहलाता है मैं कार्तिक और नायरा (फोटोसोर्स-kaira_shivin.fandom)

Yeh Rishta Kya Kehlata HaI Upcoming Episode: शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इस वक्त फैंस का दिल टूटा हुआ है क्योंकि उनकी फेवरेट नायरा की मौत हो गई है। ऐसे में शो में अब वो दोबारा दिखेंगी या नहीं इसको लेकर अभी भी फैंस के मन में सवाल है। फिलहाल शो में दिखाया जा रहा है कि नायरा की शोक सभा में पूरा परिवार बैठा है लेकिन शोक सभा से कार्तिक और बच्चे अक्षू और नायरा तीनों गायब हैं। परिवार बेहद दुखी है क्योंकि कार्तिक पूरी तरह से अपना आपा खो चुका है।

वह खुद को कमरे में बंद कर लेता है। वहीं कायरव अपने पापा के कमरे के बाहर बहन अक्षू को हाथ में लिए वेट करता है कि कह उसके पापा गेट खोलेंगे। बहन को गोद में लेकर वह रोता है और पापा से कहता है कि प्लीज पापा दरवाजा खोलो। कमरे के अंदर कार्तिक तोड़फोड़ मचाता है तभी वो टेडी-बीयर गिरता है जिसमें जाते वक्त नायरा ने अपनी आवाज रिकॉर्ड की थी।

टेडी में से नायरा की आवाज बाहर निकलती है और कार्तिक नायरा की आवाज सुनकर बहुत रोता है। कमरे के बाहर कायरव भी सुनता है और रोता है तभी कायरव के दादू आ जाते हैं और बच्चों को चुप कराते हैं। आने वाले एपिसोज में दिखाया जाएगा कि कार्तिक आधी रात में कार लेकर उसी स्पॉट पर पहुंचता है जहां नायरा गिरी थी।

वह भी उसी खाई में गिरने पहुंचता है तभी उसे वहां नायरा की आवाज आती है। नायरा सफेद सूट में उसे नजर आती है जो उसे उसका कर्तव्य याद दिलाती है। वह याद दिलाती है कि अक्षरा और कायरव उसका इंतजार कर रहे हैं। क्या कार्तिक खुद को धैर्य बंधाएगा और अब घर लौट आएगा? क्या कार्तिक अपने बच्चों की परवरिश बिना नायरा के कर पाएगा?

सोशल मीडिया पर नायरा की मौत के बाद फैंस के रिएक्शन सामने आ रहे हैं और अब वो अक्षरा यानी अक्षू के बड़े होने का इंतजार कर रहे हैं। फैंस को ऐसी उम्मीद है कि शायद मेकर्स नायरा की बेटी अक्षरा के रूप में वापस शिवांंगी जोशी की एंट्री कारएंगे! ये तो खैर वक्त ही बताएगा कि अब शो में मेकर्स क्या नया ट्विस्ट लाएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तारक मेहता शो मिलने पर ऐसा था पलक सिधवानी का रिएक्शन, एक्ट्रेस ने री-क्रिएट कर बताई सिचुएशन, अब शो साइन कर बटोर रहीं खूब सारे पैसे!
2 Indian Idol 12: जब मृत भाई को याद कर फूट- फूट कर रोए हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ भी हुईं इमोशनल
3 TMKOC: ‘बबीता जी’ सोलो ट्रिप पर जा चुकीं हैं 40 से अधिक देशों में, जानती हैं ये भाषाएं, अगर एक्टर न होती तो कर रहीं होती ये काम
आज का राशिफल
X