YRKKH: बिरला परिवार के सामने अक्षरा करेगी अपने प्यार का इजहार? टूटेगा अभिमन्यु का सपना, बौखलाहट में उठाएगा बड़ा कदम

अपनी बहन की खुशी के लिए अक्षरा अभि से दूरियां बना रही है। ऐसे में वह अभि को ये अहसास करा रही है कि उसे जो भी प्यार के अहसास हुए वह गलतफहमी के चलते थे। हालांकि अक्षरा अभि से बेहद प्यार करती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, YRKKBH Preview 22 Nov 2021
ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में अक्षरा और अभिमन्यु (फोटो सोर्स- इंस्टा)

शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इस वक्त कहानी ने नया मोड़ ले लिया है। आने वाले एपिसोड में अक्षरा अभिमन्यु के दिल से खेलने वाली है। यानी अभिमन्यु का दिल बुरी तरह से टूटने वाला है, क्योंकि अक्षरा ने सबके सामने कह दिया है कि वह अभिमन्यु से प्यार नहीं करती है। दरअसल, अपनी बहन की खुशी के लिए अक्षरा अभि से दूरियां बना रही है। ऐसे में वह अभि को ये अहसास करा रही है कि उसे जो भी प्यार के अहसास हुए वह गलतफहमी के चलते थे। हालांकि अक्षरा अभि से भी बेहद प्यार करती है।

शो में दिखाया जाएगा कि अभि अपने पिता को कहेगा कि अब अक्षरा बिरला परिवार के सामने आकर आप सभी को हकीकत बताएगी। अभि कॉन्फिटेंस में अपनी बाइक से निकलेगा और अक्षरा को पीछे बैठा कर ले आएगा। अक्षरा चेहरे पर बड़ी सी स्माइल लेकर बिरला परिवार में आएगी। बिरला परिवार अक्षरा को देख कर खुश होगा। लेकिन सब ये नहीं जानते होंगे कि कुछ ही देर में अक्षरा फिर से अभि का दिल तोड़ेगी और बिरला परिवार के इमोशन्स को धक्का पहुंचाएगी।

अक्षरा से जब अभि को लेकर सवाल किया जाएगा तोअक्षरा साफ साफ इनकार कर देगी और कहेगी कि वह अभि से प्यार नहीं करती है। ये सुनते ही अभि बौखला उठेगा। इससे पहले एक सिक्वेंस आएगा जिसमें अभि सपना देखेगा कि अक्षरा सब घरवालों के सामने अपने प्यार का इजहार कर रही है। लेकिन अभि का सपना तब चकनाचूर हो जाएगा जब अक्षरा बेरहमी से कहेगी कि वह अभि से प्यार नहीं करती।

अब आगे क्या होगा? आगे अभि ये बर्दाश्त नहीं कर पाएगा। वह अक्षरा से कहेगा कि मैं जानता हूं कि तुम झूठ बोल रही हो। ऐसे में अभि खुद से ही खफा हो जाएगा। अभि पूरी तरह से टूट जाएगा और अक्षरा पर पहले तो गुस्सा निकालेगा और फिर अलग हो जाएगा। लेकिन इसके बाद आएगा कहानी में बड़ा ट्विस्ट।

कहानी में कुछ तिकड़म होने के आसार हैं, जहां एक बार फिर से दो बहनें आमने सामने खड़ी होंगी और अक्षरा फिर रोती बिलकती दिखेगी। वहीं अभि अक्षरा को इस पॉइंट पर ले आएगा और कहने के लिए मजबूर कर देगा कि अक्षरा अभिमन्यु से बेहद प्यार करती है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
बड़े पर्दे पर दीपिका-बिपाशा आमने सामने, ‘क्रीचर 3डी’ व ‘फाइंडिंग फैनी’ हुई साथ रिलीज़