Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नायरा की बेटी ‘अक्षरा’ तो सीरत की बेटी ‘आरोही’, ‘ये रिश्ता…’ में पछाड़ पाएंगी शिवांगी जोशी को?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अब शो एक लंबे लीप के साथ आगे बढ़ रहा है। ऐसे में ये रिश्ता नए चेहरों के साथ आगे बढ़ रहा है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Naira, Shivangi Joshi, शिवांगी जोशी,
ये रिश्ता क्या कहलाता है में- आरोही और अक्षरा (फोटो सोर्स- स्टार प्लस न्यू प्रोमो yrkkh)

टीवी के चर्चित सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक बार फिर से नई शुरुआत होने जा रही है। ‘अक्षरा-नैतिक’ की तरह ‘कर्तिक-नायरा’ और ‘सीरत-कार्तिक’ को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। इस शो में पहले अक्षरा और फिर नायरा ने दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई। अब शो एक लंबे लीप के साथ आगे बढ़ रहा है।

शो में तीन नई एंट्रीज हुई हैं। हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत। ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार हिना खान ने निभाया था। बाद में जब शो लीप के साथ आगे बढ़ा तो अक्षरा की जगह नायरा ने ली और नायरा के किरदार में शिवांगी जोशी को दर्शकों ने हिना खान की जगह एक्सेप्ट किया।

वहीं अब शो के नए कलाकारों के लिए ये काफी चैलेंजिंग है कि अब क्या शो की नई एक्ट्रेस शिवांगी जोशी की जगह आसानी से ले पाती हैं या नहीं। ज्ञात हो, ये रिश्ता में अक्षरा की मौत एक कार एक्सिडेंट में हुई थी। वहीं नायरा की मौत भी पहाड़ से नीचे गिर कर होते दिखाई गई थी। सीरत शो में अभी अपनी बेटियों की परवरिश करते दिखाई जा रही है।

लेकिन जल्द ही सीरत भी ये रिश्ता से आउट हो जाएगी। ऐसे में ये रिश्ता क्या कहलाता है कि कमान ‘आरोही’ और ‘अक्षरा’ के हाथ में आ जाएगी। बताते चलें, आरोही, सीरत और कार्तिक की बेटी है। वहीं अक्षरा नायरा और कार्तिक की बेटी है। नायरा और कार्तिक का बेटा कायरव सरप्राइज एलिमेंट की तरह शो के बीच में इस्तेमाल किया जाएगा।

कौन है ये रिश्ता की ‘आरोही’: इस शो में करिश्मा सावंत आरोही के किरदार में नजर आएंगी। करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रियल लाइफ में बेहद बोल्ड एक्ट्रेस करिश्मा अपने इंस्टा पर बोल्ड तस्वीरें और फोटो शूट्स भी फैंस के साथ शेयर करती हैं। ऐसे में कई तस्वीरों में एक्ट्रेस की तुलना शिवांगी जोशी से की जा रही है। बता दें, हाल ही में YRKKH से नया प्रोमो सामने आया है जिसमें करिश्मा आरोही के रूप में दिखाई जा रही हैं। आरोही की शो में बड़ी बहन अक्षरा है।

जानें प्रणाली राठौड़ के बारे में: शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में प्रणाली ‘अक्षरा’ के किरदार में नजर आएंगी। शो मेकर्स को प्रणाली राठौड़ से काफी उम्मीदें हैं। शो पर प्रणाली संस्कारी बेटी के किरदार में दिखाई देंगी। असल जिंदगी में प्रणाली भी बेहद स्टाइलिश और बोल्ड हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
बड़े पर्दे पर दीपिका-बिपाशा आमने सामने, ‘क्रीचर 3डी’ व ‘फाइंडिंग फैनी’ हुई साथ रिलीज़
अपडेट