Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु की बर्थडे पार्टी में ‘सीरत’ की एंट्री, सेट पर हुई अक्षरा से पहली मुलाकात

YRKKH: हाल ही में शो ‘ये रिश्ता’ के सेट पर शिवांगी जोशी को भी देखा गया। ऐसे में सोशल मीडिया पर शिवांगी जोशी की ये तस्वीरें खूब वायरल हुईं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, YRKKH Major, Akshara,
शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीम राजन शाही के साथ (फोटो सोर्स- राजन शाही इंस्टा)

शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर आए दिन उत्सव का माहौल बना रहता है। इन दिनों ‘अभिमन्यु’ की बर्थडे पार्टी का जश्न मनाया जा रहा है। शो में दिखाया जा रहा है कि अक्षरा इस पार्टी को ऑर्गनाइज कर रही हैं। शो में जहां अक्षरा अभि के चेहरे पर स्माइल लाने के लिए एडी-चोटी का जोर लगा रही है, वहीं राजन शाही भी अपने क्रू मेंबर्स और टीम की खुशी और मौज-मस्ती का पूरा ख्याल रखते हैं।

हाल ही में शो ‘ये रिश्ता’ के सेट पर शिवांगी जोशी को भी देखा गया। ऐसे में सोशल मीडिया पर शिवांगी जोशी की ये तस्वीरें खूब वायरल हुईं। फोटोज में शिवांगी केक कटिंग सेरेमनी में शामिल होती दिखीं और शो मेकर राजन शाही और बाकी लोगों के साथ फोटोज खिचवातीं और पोज देती नजर आईं।

ऐसे में फैंस इन तस्वीरों को देख कर कयास लगाने में लगे हैं कि शो में एक बार फिर से ‘सीरत’ की एंट्री हो सकती है। कई फैंस तो कमेंट सेक्शन पर ये भी कहते नजर आए कि अभिमन्यु की पार्टी में अक्षरा से ‘सीरत’ टकरा सकती है। तो किसी ने कहा- मेकर्स सीरत को ड्रीम सीक्वेंस में ला सकते हैं। ऐसे में फैंस अभिमन्यु का जन्मदिन मनाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

वहीं खबर है कि राजन शाही द्वारा बुलाई गईं सीरत से टीम के बाकी सदस्यों की मुलाकात कराई गई। इस दौरान शिवांगी पहली बार ‘अक्षरा’ यानी प्रणाली ठाकुर से मिलीं। बता दें, राजन शाही ने शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट से ढेरों तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में राजन शाही, शिवांगी जोशी, अभिमन्यु और अक्षरा भी नजर आ रहे हैं।

फोटो में मोहसिन खान की कमी फैंस को खल रही है। तो वहीं राजन शाही ने भी इस बात को माना कि उन्होंने भी मोहसिन को इस पार्टी में काफी मिस किया। मोहसिन को याद करते हुए राजन शाही ने कहा-‘मोहसिन सब थे, तुम्हारा इंतजार रहेगा। बेस्ट टीम शिवांगी जोशी प्राउट ऑफ यू। ‘

बता दें शो में दिखाया जा रहा है कि अक्षरा ने अभि के लिए सरप्राइज पार्टी अरेंज की है। जिसमें अक्षरा भी परी बनकर डांस करती दिखाई देगी। अभि को लगेगा कि अक्षरा उसके आसपास ही है, लेकिन अक्षरा अभि की नजरों से बच कर पार्टी से गायब हो जाएगी।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट