Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- फिर साथ नजर आ सकते हैं ‘कार्तिक-नायरा’, शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के फैंस के लिए खुशखबरी!

इस जोड़ी को टीवी शो में दर्शकों ने बहुत पसंद किया। वहीं मोहसिन और शिवांगी ने इस बीच एक म्यूजिक एलबम में भी साथ काम किया था। उस गाने में भी मोहसिन और शिवांगी को दर्शकों ने खूब सराहा था।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Karthik Naira, Shivangi Joshi
शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान (फोटो सोर्स- इंस्टा फैनपेज)

शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा और कार्तिक का ट्रैक खत्म होने के बाद ‘कायरा’ फैंस मोहसिन और शिवांगी जोशी को मिस कर कर रहे हैं। हालांकि दोनों एक्टर्स शो YRKKH से विदा ले चुके हैं। इस जोड़ी को टीवी शो में दर्शकों ने बहुत पसंद किया। वहीं मोहसिन और शिवांगी ने इस बीच एक म्यूजिक एलबम में भी साथ काम किया था। ‘बारिश’ गाने में मोहसिन और शिवांगी को दर्शकों ने खूब सराहा था।

मोहसिन और शिवांगी फैंस इस बात से निराश हैं कि अब वह दोनों को और साथ नहीं देख पाएंगे। हालांकि अब खबर आ रही है कि जल्द ही मोहसिन और शिवांगी फिर से साथ नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक शिवांगी और मोहसिन ये रिश्ता शो खत्म करने के बाद एक अन्य प्रोजेक्ट में साथ नजर आ सकते हैं। शिवांगी से पहले मोहसिन ये रिश्ता छोड़ कर चले गए थे।

खबरें थीं कि मोहसिन शो छोड़ने से पहले से ही अपने लिए और जगह काम ढूंढ रहे थे। वहीं शिवांगी जल्द ही जैस्मिन भसीन के साथ एक प्रोजेक्ट में काम करेंगी। कहा जा रहा है कि यह एक म्यूजिक वीडियो होने वाला है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि शिवांगी मोहसिन के साथ एक ओटीटी प्लैटफॉर्म में नजर आएंगी।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक- जैस्मिन भसीन एक वीडियो में नजर आएंगी जिसे मोहित चौहान और श्रेया घोषाल अपनी आवाज देंगे। इस वीडियो में मोहसिन भी होंगे। कहा जा रहा है कि वीडियो में जैस्मिन और मोहसिन पेयर बन कर आएंगे।

खबर तो ये भी है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है मेकर राजन शाही मोहसिन और शिवांगी को साथ लेकर एक और फैमिली ड्रामा तैयार करने जा रहे हैं। वहीं दोनों ही टीवी स्टार्स के पास कुछ और ओटीटी प्रोजेक्ट्स के भी ऑफर्स हैं जिनपर फिलहाल दोनों अभी विचार कर रहे हैं। मोहसिन को लेकर तो खबर ये भी थी कि वह बिग बॉस 15 में भी नजर आ सकते हैं।

हालांकि मोहसिन ने खुद सामने आकर इस खबर को नकारा था और कहा था कि मैं काफी शर्मिला किस्म का हूं, इस शो पर नहीं आ पाऊंगा। इधर, शिवांगी जोशी भी अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ दुबई की सैर कर रही हैं। इस दौरान शिवांगी एक और अन्य प्रोजेक्ट के शूट में भी बिजी नजर आईं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट