Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Highlights: अक्षरा के भाई ने अभिमन्यु पर उठाई उंगली, गोयनका और बिरला परिवार के बीच छिड़ा घमासान

YRKKH: शो में दिखाया गया कि अपने तिलक के लिए अभिमन्यु अस्पताल से अपनी ताई जी को लेकर निकलता है। अपने तिलक पर अभिमन्यु लेट हो जाता है ऐसे में बिरला परिवार गोयनका हाउस पहुंचते हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, YRKKH Highlight, Akshara, Arohi, Abhimanyu,
ये रिश्ता क्या कहलता है (फोटो सोर्स- इंस्टा)

शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इस वक्त बड़ा ही रोमांचक मोड़ आ चुका है। गोयनका परिवार का बिरला परिवार संग रिश्ता जुड़ने वाला था, लेकिन इस कन्फ्यूजन ने दोनों परिवारों के बीच में दरार ला दी। शो में दिखाया गया कि अपने तिलक के लिए अभिमन्यु अस्पताल से अपनी ताई जी को लेकर निकलता है। अपने तिलक पर अभिमन्यु लेट हो जाता है ऐसे में बिरला परिवार गोयनका हाउस पहुंचते हैं।

वहां उनका खूब आदर सत्कार होता है। इस बीच लगातार कन्फ्यूजन बनी रहती है कि गोयनका परिवार की कौनसी बेटी अभिमन्यु की दुल्हन बनने वाली है। इधर, अक्षरा की सांसें तेज हो रही हैं। दूसरी तरफ आरोही ओवर एक्साइटेड हो रही है। तभी अक्षरा अभिमन्यु के लिए गाना गाना शुरू कर देती है।

इतने में अभि भी वहांआ जाता है। वह अक्षरा को देख कर बहुत खुश होता है लेकिन अक्षरा के चेहरे का रंग उड़ा होता है। अभि अक्षरा से नजरें मिलाना चाहता है लेकिन अक्षरा इस दौरान नजरें चुराती दिखती है। अभिमन्यु आरोही की जगह अक्षरा को कंगन पहना देता है। तब भी कोई समझ नहीं पाता कि अभिमन्यु अक्षरा से प्यार करता है। अब आरोही ये देख कर बहुत जलती है।

जब तिलक की बारी आती है तो रीति रिवाज आरोही के साथ किए जाते हैं ये देख अभि के पैरों तले जमीन खिसक जाती है। तब अभि तिलक रुकवाता है और सारी सच्चाई दोनों परिवारों के सामन बताता है। अब इस बीच गोयनका परिवार और बिरला परिवार हैरान रह जाते हैं।

एक दूसरे को ब्लेम करने का सिलसिला शुरू हो जाता है। कभी कायरव भड़क जाता है और अभिमन्यु पर गुस्सा उतारता है। तो कभी नील अपने भाई की साइड लेता है और कहता है कि कन्फ्यूजन उसकी वजह से हुई। ऐसे में वंश चिल्ला पड़ता है कि अभि की गलती तुम मत छुपाओ। तभी अभि की मां मंजरी बोलती है कि गलती उसकी है उसे ही शुरुआत में साफ साफ कहना चाहिए था। तभी आरोही-अक्षरा के घरवाले अभिमन्यु पर बरस पड़ते हैं ऐसे में बिरला अपने बेटे की बेइज्जती होते हुए नहीं देख पाते तो वह भी चिल्लाना शुरू कर देते हैं। दोनों परिवारों के बीच घमासान हो जाता है।

तभी अभि चिल्लाता है और सबको रोकता है। वह अक्षरा के पास जाकर बोलता है कि तुम्हारी चुप्पी हमारे परिवारों के रिश्ते खराब कर रही है। तुम कुछ बोलो अक्षरा। अभि जब अक्षरा से बात कर रहा होता है तो आरोही का खून जल रहा होता है।

आगे क्या होगा? क्या आरोही ये सब सहन कर पाएगी? या अक्षरा पर बरस पड़ेगी? अक्षरा आरोही के गुस्से को शांत कर पाएगी? ये जानना काफी दिलचस्प होने वाला है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
बड़े पर्दे पर दीपिका-बिपाशा आमने सामने, ‘क्रीचर 3डी’ व ‘फाइंडिंग फैनी’ हुई साथ रिलीज़
अपडेट