ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के नए ट्रैक पर भड़के फैन्स, बोले- ‘इनका अपना ही कानून चला रहा’

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Serial Update: फैन्स का कहना था कि आखिर मेकर्स पांच सालों तक अलग रहने पर कार्तिक-नायरा को कैसे अलग कर सकते हैं? सिर्फ पांच साल तक मुलाकात न करने पर कार्तिक वेदिका से कैसे शादी कर सकता है?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 August Preview, 19 August 2019, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Preview, New Turn in Upcoming Episode Yeh Rishta Kya Kehlata, Yeh Rishta Kya Kehlata, Yeh Rishta Kya Kehlata Full Episode, Yeh Rishta Kya Kehlata Updates, Yeh Rishta Kya Kehlata Latest Episode, Yeh Rishta Kya Kehlata online Written Episode, Yeh Rishta Kya Kehlata, Entertainment news, Bollywood news, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai news, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai cast, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai full episode today, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai naira kartik ki shadi, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai songs, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai serial,Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Turns and Twistये रिश्ता क्या कहलाता है शो का एक सीन।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 August Show Track: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो के नए ट्रैक में कार्तिक-नायरा के बीच मिलन के बाद भी दूरियां आ गई हैं और वेदिका कार्तिक की पत्नी बन गई है। हालांकि ऐसा लग रहा है कि शो का नया ट्रैक दर्शकों को रास नहीं आ रहा है। दरअसल फैन्स ने नए ट्रैक पर नाराजगी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर #RIPDirectorsKutProductions ट्रेंड कराया। फैन्स का कहना था कि आखिर मेकर्स पांच सालों तक अलग रहने पर कार्तिक-नायरा को कैसे अलग कर सकते हैं? सिर्फ पांच साल तक मुलाकात न करने पर कार्तिक वेदिका से कैसे शादी कर सकता है?

कार्तिक-नायरा के फैन्स ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि कार्तिक नायरा के अलावा किसी और का नहीं हो सकता है। फैन्स का कहना है कि नायरा को कायरव को उसके पिता से दूर रखने की इतनी बड़ी सजा कैसे मिल सकती है। ट्विटर पर हजारों फैन्स ने इस नए ट्रैक पर अपनी राय साझा की है। पढ़ें फैन्स का क्या कहना है-

एक फैन ने लिखा- ये रिश्ता क्या कहलाता है शो के मेकर्स का अपना अलग ही कानून चलता है। कैसे 5 सालों तक दूर रहने पर वह नायरा-कार्तिक की शादी को गैरकानूनी बता रहे हैं? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- यह दोनों हाथ हमेशा एक साथ रहने के लिए हैं लेकिन दोनों को अलग होना पड़ा चैनल और प्रोड्क्शन हाउस के कारण। वहीं एक अन्य सोशल मीडिया यूजर लिखता है- मैंने आज तक कुछ नहीं बोला लेकिन आज कहती हूं कि आपके पास आइडिया की कमी है और समझ नहीं आ रहा है कि शो में क्या करना चाहिए। प्लीज शो को अच्छे मोड़ पर लाकर बंद कर दीजिए।

बता दें कि सोमवार को शो में दिखाया जाएगा कि कार्तिक वेदिका से नायरा को एक्स वाइफ कहकर परिचय कराता है। वहीं नायरा से वेदिका को अपनी वर्तमान पत्नी बताता है। कार्तिक की बातों को सुनकर नायरा टूट जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Entertainment Top 5: रामगोपाल को लेकर शर्लिन के चौंकाने वाले बयान से लेकर सपना-खेसारी के डांस वायरल होने तक, पढ़ें ये बड़ी खबरें
2 Batla House Box Office Collection Day 3: जॉन की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जलवा, ‘बटला हाउस’ की जारी है ताबड़तोड़ कमाई
3 Mission Mangal Box Office Collection Day 3: अक्षय की ‘मंगल मिशन’ बॉक्स ऑफिस पर छाई, फिल्म ने तीन दिनों में कमाए इतने करोड़
ये पढ़ा क्या?
X