scorecardresearch

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम शिवांगी जोशी ने ‘पुष्पा’ के सॉन्ग ‘सामी-सामी’ पर किया डांस, देख फैन्स की आई मजेदार प्रतिक्रिया

अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्हें अल्लू अर्जुन के की फिल्म ‘पुष्पा’ के सॉन्ग ‘सामी-सामी’ पर डांस करते देखा जा सकता है।

Shivangi joshi
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शिवांगी जोशी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

अभिनेत्री शिवांगी जोशी को सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती रहती हैं। आए दिन वो अपने ग्लैमरस फोटो और डांस वीडियो शेयर करती नजर आती हैं। शिवांगी को टीवी का सबसे फेमस शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। इस शो में उन्होंने अक्षरा यानी हिना खान की बेटी नायरा का किरदार निभाया था। इसी बीच अब उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो अल्लू अर्जुन की हालिया रिलीज फिल्म ‘पुष्पा’ के सॉन्ग सामी-सामी पर जबरदस्त डांस कर रही हैं।

शिवांगी जोशी ने अपना ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘थोड़ी पागलपंती जरुरी है’। वीडियो में देख सकते हैं कि शिवांगी अपने दोस्त के साथ मजेदार अंदाज में ‘पुष्पा’ के सॉन्ग ‘सामी-सामी’ पर डांस कर रही हैं। उनके डांस स्टेप भी शानदार लग रहे हैं।

अभिनेत्री का ये वीडियो फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है ‘आप बहुत क्यूट लग रही हो’, तो दूसरे ने लिखा है ‘बेहद शानदार’। तो किसी ने कहा ‘यह पुष्पा राज नहीं है। यह शिवांगी राज है जहां हर कोई उसके प्यार में पड़ जाएगा’।

बता दें, शिवांगी जोशी आज भले ही एक्टिंग में पहचान बना चुकीं हो लेकिन वो एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बेहतरीन कथक डांसर भी हैं। अभिनेत्री बचपन से ही डांस प्रतियोगिता में भाग लेती रही हैं। इसी के साथ वो ताइक्वांडो प्रतियोगिताओं में गोल्ड मेडल भी जीत चुकीं हैं।

शिवांगी जोशी के करियर की बात करें तो उन्होंने ‘आयत हैदर’ के किरदार में सीरियल ‘बेइंतेहां’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस सीरियल में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। बाद में शिवांगी को ‘पूनम ठाकुर’ की भूमिका में ‘बेगुसराय’ में देखा गया।

जिसके बाद शिवांगी जोशी को ‘रिश्ता क्या कहलाता है’ में देखा गया, जिसमें उन्होंने नायरा की भूमिका निभाई थी। इस सीरियल के बाद उन्हें हर घर में पहचाने जाने लगा था। इस शो में मोहसीन खान के साथ उनकी केमेस्ट्री भी बेहद पसंद की गई थी। वहीं फैन्स उन्हें कायरा कहके बुलाने लगे थे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.