scorecardresearch

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम हिना खान बॉयफ्रेंड रॉकी संग वैलेंटाइन-डे मनाने निकलीं दुबई, अभिनेत्री ने फ्लाइट से शेयर की फोटोज

टीवी अभिनेत्री हिना खान वैलेंटाइन-डे मनाने के लिए बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ दुबई के लिए निकल पड़ी हैं, उन्होंने फ्लाइट से कुछ फोटोज फैन्स के साथ शेयर की हैं।

Hina Khan, Hina Khan actress, rocky jaiswal
अभिनेत्री हिना खान बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस फाइल फोटो)

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री हिना खान अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हिना के फैन्स को पता है कि उन्हें ट्रैवल करना कितना पसंद है। अभिनेत्री को जब भी शूटिंग के बीच में समय मिलता है तो वो ट्रैवल पर निकल पड़ती हैं। वहीं जब वैलेंटाइन वीक चल रहा हो तो ऐसे में वो कैसे पीछे रह सकती हैं। हाल ही में हिना खान ने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ रोमांटिक ट्रिप के लिए उड़ान भरी है।

हिना खान और रॉकी जायसवाल काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों अक्सर साथ में घूमने भी जाते रहते हैं। वहीं अब हिना खान बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ दुबई वेकेशन पर निकल चुकी हैं।

हिना खान ने फ्लाइट में सवार होते ही अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। उन्होंने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की है, जिनमें देखा जा सकता है कि उन्होंने गुलाबी रंग की स्वेटशर्ट और जॉगर्स पहना हुआ है। इन कपड़ो में अभिनेत्री बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

इसी के साथ इंस्टा स्टोरी में एयरपोर्ट से हिना और रॉकी ने अपनी सेल्फी भी फैन्स के साथ शेयर की है, जिसमें दोनों एक मोर के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘#peacocklove’।

अभिनेत्री ने फ्लाइट के अंदर की भी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो आराम से बैठी हैं और सफर का आनंद ले रही हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है ‘लगभग तीन वर्षों के बाद.. मेरे पसंदीदा एयरलाइनर एमिरेट्स में से एक इस बीस्ट ए 380 में मिस्ड फ्लाइंग एमिरेट्स लग्जरी, कम्फर्ट और हॉस्पिटैलिटी के लिए पूरे अंक’।

बता दें, अभिनेत्री हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी, जिसमें उन्होंने अक्षरा का किरदार निभाया था। इसी शो से उन्होंने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी। इसके बाद उन्हें हर घर में अक्षरा के नाम से ही पहचाना जाने लगा था। साथ ही हिना खान इसी शो के जरिए ही रॉकी से मिली थीं। रॉकी शो के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर थे। बाद में दोनों करीब आए और तब से लेकर अब तक दोनों साथ हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट