scorecardresearch

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ रियल लाइफ में भी करेंगे डेट ? एक्टर ने किया खुलासा

हाल ही में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के फेम हर्षद चोपड़ा ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी सह-कलाकार प्रणली राठौड़ और अपने रिश्ते के बारे में बताया है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
ये रिश्ता क्या कहलाता है (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ आज भारतीय टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय शोज में से एक है। पिछले 13 सालों से ये दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा है। वहीं इस समय सीरियल में हर्षद चोपड़ा, प्रणली राठौड़ और करिश्मा सावंत मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। शो में हर्षद चोपड़ा अभिमन्यु की भूमिका, प्रणली राठौड़ अक्षरा की भूमिका और करिश्मा सावंत आरोही की भूमिका निभा रही हैं।

दर्शकों को अभिमन्यु और अक्षरा की केमिस्ट्री बेहद पसंद आती है। फैन्स को दोनों को साथ देखना काफी अच्छा लगता है और वो उनके प्यारे अभिरा को असल जिंदगी में भी एक कपल के रूप में देखना चाहते हैं।

वहीं हर्षद चोपड़ा उर्फ ​​अभि ने दर्शकों की इस इच्छा के बारे ने हाल ही में अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें हर्षद ने प्रणली राठौड़ के साथ अपने रिश्ते पर खुल कर बात की। हर्षद चोपड़ा ने ‘ईटाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि उनके पास अभी प्यार के लिए समय नहीं है और वो सिर्फ अपने काम पर फोकस करना चाहते हैं।

हर्षद से जब प्रणाली के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा फैन्स के चाहने से कुछ नहीं होगा। हर्षद ने कहा ‘जो लोग असल जिंदगी में प्रणाली और मुझे एक साथ देखना चाहते हैं, हम उनकी कोई मदद नहीं कर सकते हैं। उनके चाहने से कुछ होगा नहीं। मैं बिल्कुल सिंगल हूं और अपने काम पर फोकस करना चाहता हूं। अगर मेरे पास दूसरी चीजों पर फोकस करने का समय होता, मैं सिंगल नहीं होता’।

हर्षद चोपड़ा ने आगे ये भी बताया कि मानसिक और शारीरिक रूप से थका देने वाले काम के कारण वो ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते हैं। इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वो सोशल मीडिया पर एक्टिव क्यों नहीं रहते हैं तो उन्होंने कहा था, वो काफी थक जाते हैं और हर समय ऑनलाइन रहना और बात करते रहना पॉसिबल नहीं हो पता है।

बता दें इस समय टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कहानी में अभिमन्यु और अक्षरा अपने-अपने परिवार को अपने रिश्ते को स्वीकार करने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं। जहां अभिमन्यु पहले अक्षरा की बहन आरोही से शादी करने के लिए तैयार थे। वहीं अब शो में अनीशा ने एंट्री की है और फैन्स अनुमान लगा रहे हैं कि अभिरा के रिश्ते में एक बड़ा मोड़ आने वाला है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट