ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Episode Preview Update: ‘इतने सालों तक मुझे धोखे में रखा..’ कार्तिक ने निकाली भड़ास, ऐसे होने वाला है नायरा से सामना!

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Episode Preview Update: शो में इस वक्त काफी इंट्रस्टिंग मोड़ आ चुका है। दरअसल, काफी समय से दर्शक कार्तिक और नायरा के मिलने की ख्वाहिश पाले हुए थे। लेकिन दोनों के बीच की दूरियां काफी बढ़ गई थीं।

शो ये रिश्ता क्या कहलाता है

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Episode Preview Update: शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस वक्त दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है। शो में इस वक्त काफी इंट्रस्टिंग मोड़ आ चुका है। दरअसल, काफी समय से दर्शक कार्तिक और नायरा के मिलने की ख्वाहिश पाले हुए थे। लेकिन दोनों के बीच की दूरियां काफी बढ़ गई थीं। 5 साल के लीप के बाद अब शो में एक बार फिर से कार्तिक-नायरा का आमना सामना होने वाला है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक नायरा की मिलन दादी की मौत के बाद होगा। जब नायरा दादी के अंतिम दर्शनों के लिए गोयंका परिवार में री- एंट्री मारगी तब वह अपने बच्चे के साथ वहां जाएगी। ऐसे में जब कार्तिक को अपने बेटे के बारे में पता चलेगा तो वह काफी चौंक जाएगा। इसके बाद शुरू होगा असली इमोशनल ड्रामा।

शो में कार्तिक और नायरा के बीच काफी लंबा सीन देखने को मिलेगा जिसमें कार्तिक नायरा से पूछता दिखेगा कि नायरा ने उसके साथ ऐसा क्यों किया। कार्तिक कहेगा- ‘तुमने मेरे साथ ऐसा क्यों किया। इतने समय तक मुझे अंधेरे में क्यों रखा।” तभा नायरा भी कहेगी- ‘तुम अपनी उसी दुनिया में लौट जाओ जहां से आए हो।’ कार्तिक कहेगा कि ये सब किया धरा तुम्हारा है तुम मुझे छोड़कर गई थी।

लेकिन शो में शायद ही नायरा कार्तिक के पास अभी लौटे, क्योंकि वह अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट के चलते कार्तिक के साथ वापस रिश्ते में नहीं बंधना चाहती। बता दें, कि कार्तिक ने नायरा पर इल्जाम लगाया था कि उसने किसी और के साथ रात बिताई। जबकि सच्चाई कुछ और ही थी। कार्तिक और नायरा के बीच की ये छोटी सी गलतफहमी अचानक ही इतनी बड़ी हो गई कि नायरा ने कार्तिक से अलग होने का फैसला ले लिया।

इसके बाद से ही कार्तिक एक दम अलग – थलग पड़ गया। न कार्तिक ने दोबारा शादी की और न ही नायरा ने। नायरा जब कार्तिक को छोड़कर आई थी तब वह प्रेगनेंट थी। अब जब कार्तिक के सामने सच्चाई आएगी कि उसका 5 साल के बेटा भी है तो वह कैसे रिएक्ट करेगा यटे देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें) 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 July 12, Kundali Bhagya Full Written Episode: एक बार फिर खतरे में पड़ी प्रीता की जान, अपने प्यार को इस मुसीबत से बचा पाएगा करण
2 Super 30 Box Office Collection Day 1 Updates: ओपनिंग डे पर ‘सुपर 30’ की हुई धमाकेदार कमाई, कमा लिए इतने करोड़ रुपए..
3 Super 30 review: बिहार की ध्वस्त शिक्षा व्यवस्था को दर्शाती है एक सुपर फिल्म
ये पढ़ा क्या?
X