Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Episode Highlights: बिरला परिवार की बहू बनने के सपने देख रही आरोही, अक्षरा का हाथ मांगने गोयनका हाउस पहुंचा अभिमन्यु

YRKKH: अभिमन्यु बिरला अक्षरा को पसंद करता है, वहीं अक्षरा भी अभिमन्यु को चाहती है। लेकिन बीच में आरोही आ चुकी है। आरोही अभिमन्यु को पाना चाहती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, YRKKH , ये रिश्ता क्या कहलाता है,
ये रिश्ता क्या कहलाका है में अक्षरा और आरोही (फोटो सोर्स- फैनपेज इंस्टा)

शो ‘ये रिश्त क्या कहलाता है’ में इस वक्त बहुत दिलचस्प मोड़ आ चुका है। आरोही और अक्षरा को लेकर गोयनक-बिरला फैमिली के बीच बहुत कन्फ्यूजन चल रही है। अभिमन्यु बिरला अक्षरा को पसंद करता है, वहीं अक्षरा भी अभिमन्यु को चाहती है। लेकिन बीच में आरोही आ चुकी है। आरोही अभिमन्यु को पाना चाहती है।

अब दिवाली पास आ रही है इसलिए धनतेरस के मौके पर अभिमन्यु के घर में बेटे की शादी की बात चलती है। मंजरी को लग रहा है कि उसका बेटा डॉ आरोही को प्यार करता है। वहीं अभिमन्यु के पिता भी चाहते हैं कि उनकी बहू कोई काबिल डॉक्टर हो न की साधारण घर संजोने वाली कोई लड़की।

इधर, मंजरी की बड़ी बहन और रिश्ते में जेठानी अभिमन्यु के लिए अक्षरा को ही पसंद कर रही है क्योंकि वह चाहती है कि घर में दब्बू स्वभाव की लड़की आए। ऐसे में उन्हें कन्फ्यूजन की जड़ समझ आ गई है, लेकिन वह खुलासा नहीं खेल करना चाहती है। यहां अभिमन्यु गोयनका हाउस पहुंचने की तैयारियां कर रहा है। ऐसे में वह आरोही और अक्षरा को मैसेज में बताता है कि वह उनके घर आ रहा है। ये सुन दोनों बहने बेहद खुश हो जाती हैं।

दिवाली की रात जब अक्षरा घर से बाहर आती है तो उसकी मुलाकात अभिमन्यु से होती है। घर के अंदर आरोही खुशी से पागल हो रही है कि अभिमन्यु घर आ रहा है।

इधर अभिमन्यु और अक्षरा का प्यार धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है। क्या होगा जब आरोही को पता चलेगा कि अभिमन्यु आरोही से नहीं बल्कि बड़ी बहन अक्षरा से प्यार करता है और उसका हाथ मांगने के लिए ही वह गोयनका हाउस आया है।

गोयनका परिवार भी चाहता है कि अक्षरा बिरला परिवार में और आरोही बिरला अस्पताल में बेस्ट डॉक्टर बने। लेकिन आने वाले एपिसोड में मामला काफी बिगड़ने वाला है। बतादें, आने वाला एपिसोड और भी ज्यादा रोमांच से भरपूर होने वाला है। क्योंकि बात सगाई तक पहुंचने वाली है और लगातार ये कन्फ्यूजन बना ही रहेगा। एपिसोड में शॉकिंग टर्न तब आएगा जब अभिमन्यु अक्षरा को इंगेजमेंट रिंग पहनाने के लिए आगे बढ़ेगा।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट