scorecardresearch

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीढ़ियों से गिरी आरोही तो अक्षरा ने बचाई जान, अभिमन्यू ने दिया मनीष को दामाद बनने का चैलेंज- देखें Video

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो में दिखाया जाएगा कि अक्षरा सबके सामने अपने प्यार को कबूल कर लेती है और कहती है कि मैं अभिमन्यू से शादी करना चाहती हूं।

yrkkh, askhara, pranali rathod
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आरोही, अभिमन्यू और अक्षरा (फोटो सोर्सड- इंस्टाग्राम)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस का धमाकेदार शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों दर्शकों का पसंदीदा कार्यक्रम बना हुआ है। शो में आए दिन ऐसे ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, जिसने शो के प्रति दर्शकों की एक्साइटमेंट को चौथे आसमान पर पहुंचा दिया है। हाल ही में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दिखाया गया कि अक्षरा परिवार के खिलाफ जाकर अभिमन्यू के साथ आ जाती है। दूसरी ओर आरोही अपनी शादी टूटने के लिए अक्षरा जिम्मेदार ठहराती है और कहती है कि अक्षू से उसकी खुशियां बर्दाश्त नहीं होतीं। लेकिन खास बात तो यह है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाले ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होते हैं।

शो में दिखाया जाएगा कि आरोही मंदिर से जाते वक्त सीढ़ियों पर गिर जाती है, लेकिन अक्षरा किसी तरह उसे बचा लेती है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ का इससे जुड़े कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया कि अभिमन्यू मंदिर से जाने लगता है। उसे दोबारा खोने की डर से अक्षरा उसे रोक लेती है और जाकर उसे गले से लगा लेती है।

अक्षरा का यह कदम देखकर गोयनका परिवार के साथ-साथ बिरला परिवार के लोग भी हैरान रह जाते हैं। अक्षरा अपने बड़े पापा मनीष गोयनका से माफी मांगने की कोशिश करती है, लेकिन वह उसे डांटते हुए कहते हैं, “मर गया तुम्हारे बड़े पापा। जब तुम्हें इज्जत और लिहाज करना ही नहीं है तो किस बात के बड़े पापा। तुम पहले मुझे यह बताओ कि तुम चुप क्यों रही थी।”

मनीष गोयनका की ये बातें सुनकर अभिमन्यू बीच में बोल पड़ता है और कहता है, “मुझसे किये गए हर वायदे को तोड़ दिया उसने, लेकिन अपनी बहन से किये गए वायदे को तोड़ना मंजूर नहीं था उसे। खुद के लिए आसुओं का सैलाब मंजूर है, लेकिन अपनी बहन की आंखों में आंसू का एक कतरा मंजूर नहीं है। आपने इसके मां-बाप की जगह ली है ना, लेकिन आप जानते नहीं हैं कि इसने आप लोगों को भगवान का दर्जा दिया है।”

इन सभी बातों के बीच अभिमन्यू, आरोही को भी आड़े हाथों लेने से पीछे नहीं हटता। वह हर्ष से कहता है, “मैंने सबकुछ साफ-साफ बताया था। मैंने उससे बताया था कि मैं उससे नहीं अक्षू से प्यार करता हूं।” ये सब सुनकर आरोही खुद को रोक नहीं पाती और चिल्ला पड़ती है। वह अभिमन्यू से कहती है, “तुम्हारा नाम अभिमन्यू है ना, मालूम था कि तुम चक्रव्यूह में फंसोगे, लेकिन वो चक्रव्यूह मेरी बहन का होगा, ये नहीं पता था।”

आरोही, अक्षरा को भी खरी-खोटी सुनाती है और वहां से जाने लगती है। लेकिन मंदिर पर उसका पैर फिसल जाता है और वह गिर जाती है। हालांकि अक्षरा उसे वहां बचा लेती है। लेकिन इन सबके बीच अक्षरा बेहोश हो जाती है, जिसे अभिमन्यू अपनी गोद में उठा लेता है। अब शो में दिखाया जाएगा कि वह गोयनका हाउस में अक्षू का इलाज करता है। वहीं जब मनीष पैसे देता है तो उसे रखने से मना कर देता है और कहता है, “शगुन के पैसे देंगे तो हक से लूंगा।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट