ताज़ा खबर
 

श्वेता तिवारी ने शेयर की बेटे रेयांश कोहली संग तस्वीर, पहली बार नजर आया चेहरा

फोटो में श्वेता तिवारी के अलावा टीवी एक्टर शिवांगी जोशी भी नजर आ रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- खुशियां मेरे चारों तरफ हैं।

shweta tiwari, shweta tiwari son, shweta tiwari son picture, shweta tiwari new born, shweta tiwari mother, shweta tiwari children, shweta tiwari daughter, shweta tiwari husband, shweta tiwari second marriage, shweta tiwari television shows, shweta tiwari instagram, abhinav kohli shweta tiwari, shweta tiwari kohli, shweta tiwari kasauti zindagi kay, shweta reyasnsh, celebrity children, celebrity kids, celbrity sons, television news, television updates, entertainment news in hindi, Entertainment news in hindiये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा, यानि श्वेता तिवारी अपनी प्रेग्नेंसी से लेकर बेबी की तस्वीरें तक हर लम्हा अपने फैन्स के साथ साझा करती रही हैं।

जहां बॉलीवुड सुपरस्टार्स अपने बच्चों को कैमरा और लाइमलाइट से आम तौर पर दूर रखते हैं, वहीं टीवी स्टार्स इस मामले में उतना ज्यादा शाई नहीं हैं। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी प्रेग्नेंसी से लेकर बेबी बर्थे के बाद की तस्वीरों तक का हर लम्हा अपने फैन्स के साथ साझा करती रही हैं। हालांकि अब तक शेयर की गई उनकी तस्वीरों में से किसी में भी उनके बेटे का चेहरा नजर नहीं आया है। अब उन्होंने अपने बेटे की एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें आप श्वेता के प्यारे बेटे रेयांश कोहली का चेहरा साफ तौर पर देख सकते हैं। 12 घंटे पहले श्वेता के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई इस तस्वीर को तकरीबन 30 हजार लोग लाइक कर चुके हैं। कमेंट बॉक्स में भी तकरीबन 250 लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

फोटो में श्वेता तिवारी के अलावा टीवी एक्टर शिवांगी जोशी भी नजर आ रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- खुशियां मेरे चारों तरफ हैं। इससे पहले जब श्वेता ने रेयांश की तस्वीर शेयर की थी तो उसमें उनके पति अभिनव कोहली अपने बेटे को दोनों हाथों से सीने से लगाए नजर आ रहे हैं। पिता पुत्र की यह तस्वीर बेहद बेहद मनोरम नजर आ रही है, जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। एक घंटे पहले पोस्ट की इस तस्वीर में इंस्टाग्राम पर 4,061 लाइक्स आ चुके हैं। अभिनव ने अपने बेटे को सीने लगा रखा है और नन्हा शिशु सोया हुआ है। श्वेता ने अभिनव की इस फोटो पर शानदार कैप्शन भी लिखा है। You are the most beautiful thing I keep inside my heart ❤️।

बता दें कि इससे पहले भी उनके पति अभिनव कोहली ने बेटे की पहली तस्वीर शेयर की थी, जिसमें शिशु के सिर्फ पैर नजर आ रहे थे। प्रेग्नेंसी के दौरान अपने अलग-अलग लुक और स्टाइलिश अवतार की वजह से श्वेता सोशल मीडिया पर छाई रही थीं। श्वेता की बेबी शावर पार्टी भी काफी शानदार रही थी। उनके टीवी शो बेगूसराय की पूरी टीम वहां पहुंची थी। हैं श्वेता की अपने पहले से एक बेटी पलक भी हैं, जो उन्हीं के साथ रहती हैं। 18 साल की पलक की अपनी मां से काफी अच्छी ट्यूनिंग हैं। दोनों ही आपस में काफी शरारतें करती हैं. स्वेता बेटी पलक की फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती हैं। बीते साल जन्मे श्वेता की बेबी शावर पार्टी भी काफी शानदार रही थी।

View this post on Instagram

Happiness is all around me…❤😘

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस 10 के सेट पर पहुंचे सलमान खान के ‘पार्टनर’ गोविंदा, देखिए तस्वीरें
2 ‘क्वांटिको’ के सेट पर स्टंट करने में घायल हुई प्रियंका चोपड़ा, सिर में लगी चोट
3 ‘राबता’ स्टार सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस ने ‘ओके जानू’ के गाने ‘हम्मा-हम्मा’ पर किया डांस, देखिए वीडियो
ये पढ़ा क्या...
X