ताज़ा खबर
 

सतपाल महाराज की बहू और एक्ट्रेस मोहिना कुमारी का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में, घरवालों और नौकरों समेत 23 लोग एम्स में भर्ती

मोहिना कुमारी के ससुर और उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत उनकी पूरी कैबिनेट होम क्वारंटीन हो गई है। हाल ही में सतपाल महाराज कैबिनेट बैठक में शामिल हुए थे।

Mohena Kumari, Mohena Kumari Corona Virus Positive, Uttarakhand minister Satpal Maharaj Corona Virus Positive, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actress Mohena Kumari, मोहिना कुमारी, उत्तराखंड मंत्री सतपाल महाराज, Entertainment, tv, Entertainment news, unlock 1, covid-19, corona virus, Uttarakhand coronavirus update,मोहिना कुमारी और उनके परिवार समेत घर के स्टाफ भी संक्रमित हुए हैं।

स्टार प्लस के मशहूर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस और उत्तराखंड के मंत्री सतपाल महाराज की बहू मोहिना कुमारी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इसके साथ ही उनके परिवार के अन्य सदस्य समेत घर के 17 स्टाफ भी करोनो की चपेट में आ गए है। फिलहाल परिवार समेत स्टाफ के सभी संक्रमित संदस्यों का ऋषिकेश के एम्स में इलाज चल रहा है।

मोहिना कुमारी के साथ उनके पति सुयश रावत, उनके ससुर और उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महराज, उनकी सास, ननद, ननद का 5 साल का बेटा भी संक्रमित पाया गया है। यही नहीं परिवार और 17 स्टाफ सहित 23 लोग कोविड-19 से संक्रमित हुए हैं। हालांकि मोहिना के जेठ की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

इस बीच मोहिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखा और बताया है कि वे सो नहीं सकती। मोहिना ने हालात को बयां करते हुए लिखा, ये शुरुआती दिन हमारे लिए बहुत कठिन हैं। खासकर हमारे बच्चों और बुजुर्गों के लिए। लेकिन मैं प्रार्थना कर रही हूं कि जल्दी ही यह सब खत्म हो। हम ठीक हैं।

इसके साथ ही मोहिना ने लोगों के प्यार और संदेशों का जिक्र करते हुए उन्हें शुक्रिया कहा है। मोहिना ने लिखा, हमें किसी भी शिकायत का अधिकार नहीं है। क्योंकि यहां कई ऐसे लोग हैं, जो हमसे ज्यादा सहन कर रहे हैं। मैं आप लोगों के हर एक का संदेशों, प्रार्थनाओं और भेजे गए प्यार के लिए शुक्रिया अदा करती हूं। यह हमारे अंदर ऊर्जा बनाए रखता है। हम आप सभी के दिल से आभारी हैं। आप सभी का शुक्रिया।

एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय से बातचीत में मोहिना ने बताया कि ये खबर बिल्कुल सच है कि मैं और मेरा परिवार कोरोना वायरस पॉजिटिव हैं। वेबासाइट ने मोहिना के हवाले से लिखा है कि एक्ट्रेस समेत उनके परिवार के सात लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। मोहिना के मुताबिक उनके परिवार के 7 लोगों कोरोना पॉजिटिव पाए गए और बाकी जो संक्रमित हैं, वे एक संस्था से हैं। मोहिना ने इस दौरान बताया कि उन्हें और उनके परिवार के किसी भी सदस्य को इसके लक्षण का पता नहीं चला था। यही कारण है कि घर के सभी लोग संक्रमित हो गए।

स्वास्थ्य विभाग की टीम के मुताबिक मोहिना के ससुर सतपाल महाराज सहित 41 लोगों का टेस्ट किया गया था। इसमें 35 स्टाफ थे। इनमें से 17 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on

गौरतलब है कि मोहिना कुमारी ने पिछले साल ही उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महराज के बेटे सुयश रावत से शादी हुई है। जिनके रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे। वहीं सतपाल महाराज के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत उनकी पूरी कैबिनेट होम क्वारनटीन हो गई है। हाल ही में सतपाल महाराज कैबिनेट बैठक में शामिल हुए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सलमान खान की हमेशा खिंचाई करने वाले KRK ने भाईजान से मांगी माफी, जानिए- पूरा मामला
2 फैशन डिजाइनर अग्निमित्रा पॉल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बीजेपी ने बनाया पश्चिम बंगाल महिला मोर्चा का अध्यक्ष
3 Ponmagal Vandhal Movie Leaked Online: ज्योतिका स्टारर Ponmagal Vandhal को तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन की लीक, ऐसे डाउनलोड कर रहे लोग
IPL 2020 LIVE
X