ताज़ा खबर
 

मर जाएगी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा, शो में अब और नहीं आएंगी नजर

शो के मेकर्स और चैनल ने मिलकर उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखाते हुए शो से उनका किरदार ही खत्म कर दिया है। जी हां, शो में हिना का किरदार अक्षरा की मौत हो जाएगी।

Author नई दिल्ली | November 8, 2016 6:14 PM
ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा अब नहीं आएंगी शो में नजर।

स्टार प्लस के मशहूर डेली सोप ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस हिना खान के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। अब वह इस शो में और ज्यादा नजर नहीं आएंगी। खबरों के मुताबिक शो के मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। एक मशहूर टीवी शो सास बहू और साजिश की खबरों की मानें तो हिना और शो के मेकर्स के बीच पिछले कुछ महीनों से मतभेद चल रहे थे। कहा जा रहा है कि वह शो में उनके किरदार के साथ किए जा रहे मोल्ड के साथ खुश नहीं थीं। कहा यह भी जा रहा था कि उन्होंने शो के मेकर्स को कई बार शो छोड़ देने की धमकियां तक दी थीं।

वीडियो- बॉक्स ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J3 Pro 16GB Gold
    ₹ 7490 MRP ₹ 8800 -15%
    ₹0 Cashback
  • I Kall K3 Golden 4G Android Mobile Smartphone Free accessories
    ₹ 3999 MRP ₹ 5999 -33%
    ₹0 Cashback

और अब आखिरकार शो के मेकर्स और चैनल ने मिलकर उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखाते हुए शो से उनका किरदार ही खत्म कर दिया है। जी हां, शो में हिना का किरदार अक्षरा की मौत हो जाएगी जिसके बाद अब वह और ज्यादा शो में नजर नहीं आएंगी। इसी के साथ शो के साथ उनका 7 साल पुराना रिश्ता भी खत्म हो जाएगा। याद हो कि कुछ वक्त पहले शो से नैतिक यानि करण मेहरा ने भी छुट्टी ले ली थी। इसका सीधा सा मतलब यह है कि शो में अब एक नया मोड़ आएगा जब पूरी जेनरेशन चेंज होगी।

गौरतलब है कि अक्टूबर में हिना खान बीमार हो गई थीं। वे इतनी ज्यादा बीमार थीं कि उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा था। हिना को डेंगू का बुखार हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब से हिना खान को डेंगू हुआ हैं तब से वे ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर नहीं गई हैं। साथ ही शो मेकर्स भी हिना खान की डबिंग आर्टिस्ट से काम चला रहे हैं। वहीं दूसरी ओर ये भी खबर है कि हिना खान काफी दिनों से अपने शो मेकर्स से भी खफा चल रही हैं। हिना के मुताबिक, अब ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के किरदार को साइडलाइन कर के नाइरा, शिवांगी जोशी और कार्तिक जैसे किरदारों को ज्यादा अहमियत दी जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App