ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ‘8-10 घंटे वह शूट नहीं कर सकता, Shaurya Shah के शो छोड़ने का मां ने बताया सच

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai शो के फैन्स इन दिनों थोड़े निराश हैं, जिसके पीछे का कारण कार्तिक-नायरा के बेटे कायरव (शौर्य शाह) का एकदम से शो छोड़ना।

Shaurya Shah, Shaurya Shah exit, Shaurya Shah replaced, Shaurya Shah down with fever,Shaurya Shah's mother reveals,Yeh Rishta Kya Kehlata Hai,Yeh Rishta Kya Kehlata Hai finds replacement, New Kairav entersशौर्य शाह ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो छोड़ दिया है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Exit Shaurya Shah: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। ऐसे में शो के किरदार और स्टार्स ने घर-घर अपनी जगह बना ली है। लेकिन शो के फैन्स इन दिनों थोड़े निराश हैं, जिसके पीछे का कारण कार्तिक-नायरा के बेटे कायरव (शौर्य शाह) का एकदम से शो छोड़ना। फैन्स लगातार सोशल मीडिया पर शौर्य शाह की वापसी की मांग कर रहे हैं। हालांकि बेटे के शो छोड़ने पर शौर्य शाह की मां ने चुप्पी तोड़ी है।

स्पॉटबॉय से बातचीत में शौर्य की मां ने कहा कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है और उसकी सेहत 8-10 घंटे की लगातार शूटिंग करने की इजाजत नहीं देती है। उन्होंने कहा, ”यहां पर कई तरह की खबरें चल रही हैं लेकिन सच यह है कि शौर्य को वायरल फीवर हुआ है। बीते पांच दिनों से वह शूट पर भी नहीं जा पा रहा है। यहां तक कि उसने आज का स्कूल भी अटेंड नहीं किया है। मेरे पास उसके सभी मेडिकल सर्टिफिकेट भी हैं। इसलिए प्रोड्क्शन हाउस को तुरंत उसे रिप्लेस करना पड़ा।”

View this post on Instagram

Thank u all my well wishers.I luv u all🤗😘

A post shared by Shaurya Shah (@shaurya2105) on

शौर्य की मां ने कहा कि प्रोड्क्शन हाउस की ओर से शूटिंग के लिए कॉल आया था। उन्होंने कहा, ”हां, बेशक उन्होंने शौर्य को एक दिन के शूट के लिए बुलाया था। लेकिन हमने कहा कि वह आने की स्थिति में नहीं है। हालांकि बातचीत के बाद हम शूट के लिए गए, लेकिन वह दो घंटे से ज्यादा शूट नहीं कर सका। जिसके बाद हमें वापस आना पड़ा। जबकि उसके 8-10 घंटे शूट करने की जरूरत थी, जोकि संभव ही नहीं था। इसलिए उन्होंने रिप्लेस करने का फैसला लिया। उनके पास शौर्य के साथ कोई भी बैंक एपिसोड भी नहीं थे, इसलिए उनके पास इंतजार करने का समय नहीं था।”

बता दें कि शौर्य शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शो से नाता तोड़ने पर एक नोट लिखा था। हालांकि बाद में उसे डिलीट कर दिया गया था। शौर्य ने एक वीडियो पोस्ट कर अपने फैन्स को शुक्रिया कहा है। शो में नए कायरव का बीती रात के एपिसोड में परिचय कराया गया है। हालांकि फैन्स नए कायरव की एंट्री से नाखुश हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kumkum Bhagya 9 July Serial Preview: रेहा की जगह रणबीर ने प्राची को किया KISS, शो की कहानी में आयेगा नया मोड़
2 Amitabh Bachchan ने शेयर किया चाइनीज महिला का फनी TikTok वीडियो, किया ये कमेंट
3 Kabir Singh Box Office Collection Day 18: ‘कबीर सिंह’ ने फिर बना डाला रिकॉर्ड, शाहिद 2019 के BO किंग बनने से इतने कदम दूर
ये पढ़ा क्या?
X