ताज़ा खबर
 

हिना खान का यह डांस और सिंगिंग वीडियो देख कर हैरान रह जाएंगे आप

हिना को ये रिश्ता क्या कहलाता है का सेट छोड़े तकरीबन 4 महीने हो चुके हैं, लेकिन इसका मतलब यह बिलकुल भी नहीं कि उन्होंने अपने करियर पर फुल स्टॉप लगा दिया है।

Author नई दिल्ली | March 7, 2017 4:43 PM

टीवी चैनल स्टार प्लस के चर्चित सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभाने वाली हिना खान ऐसा लगता है कि इन दिनों अपने करियर के सबसे रिलैक्स फेज में हैं। हिना को ये रिश्ता क्या कहलाता है का सेट छोड़े तकरीबन 4 महीने हो चुके हैं, लेकिन इसका मतलब यह बिलकुल भी नहीं कि उन्होंने अपने करियर पर फुल स्टॉप लगा दिया है।

हाल में इस तरह की खबरें आई थीं कि हिना से नच बलिए के अगले सीजन के लिए संपर्क किया गया है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किए गए उनके कुछ वीडियो इस खबर को और मजबूती देते हैं। हिना ने एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो पोस्ट किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने कमिंग सून लिखा है। साथ ही आपको उनके फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया गया एक वीडियो देख कर हैरानी होगी कि हिना एक अच्छी एक्ट्रेस, डांसर होने के साथ एक अच्छी सिंगर भी हैं।

मालूम हो कि हिना खान उर्फ ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अक्षरा ने फाइनली शो छोड़ दिया है। वो आठ सालों तक इस शो से जुड़ी हुई थीं। इसके लिए निर्माताओं ने पुराना तरीका अपनाते हुए शो से उनके किरदार को मार दिया है। जिसमें दिखाया गया था कि अक्षरा शराब के नशे में धुत्त कार्तिक की कार से टकराकर खाई में गिर जाती हैं। उनके किरदार की मौत फैंस के लिए दिल टूटने वाली खबर है लेकिन उम्मीद थी कि वो शो में वापस आएंगी।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

बता दें कि बिग बॉस के स्टेज पर पहुंची हिना खान ने अपने ऑनस्क्रीन बेटे रोहन को लेकर कई तरह की बातें बताई। उन्होंने कहा कि रोहन को कभी इस तरह का बर्ताव करते कभी नहीं देखा। सलमान से बात करते हुए कहा कि रोहन को दुबारे रंग में आना चाहिए जैसे वो शो की शुरूआत में थे। साथ ही प्रियंका के रोहने पर थूकने की उन्होंने बुराई की और कहा कि प्रियंका खुद मां और जब वो रोहन पर थूक रहीं हैं तो वो अपने बच्चों को क्या सिखा रही हैं।

View this post on Instagram

Coming soon😊

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X