Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: बर्थडे पर अभिमन्यु को मिलेगा सरप्राइज, अक्षरा ने की ऐसी तैयारियां; जल-भुन जाएगी आरोही

YRKKH: अक्षरा ने बिरला परिवार के साथ मिलकर एक पार्टी प्लान की है। अभि के जन्मदिन में उसे सरप्राइज पार्टी उसके अस्पताल के कॉरिडोर में ही मिलेगी।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Abhimanyu, YRKKH, AKSHRA,
ये रिश्ता क्या कहलता है में अक्षरा और अभि (फोटो सोर्स – इंस्टा)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा ने अभि के जन्मदिन की सारी तैयारियां कर ली हैं। दरअसल, अभि का मूड बेहद खराब है, अक्षरा की ना से अभि काफी डिस्टर्ब है। ऐसे में अभि के घरवाले चाहते थे कि अभि के चेहरे पर वो पुरानी मुस्कान वापस आ सके। लेकिन अभि ने तो कह दिया कि कोई जरूरत नहीं है सेलिब्रेशन की।

लेकिन अक्षरा कहां मानने वाली है। दरअसल, अक्षरा ने बिरला परिवार के साथ मिलकर एक पार्टी प्लान की है। अभि के जन्मदिन में उसे सरप्राइज पार्टी उसके अस्पताल के कॉरिडोर में ही मिलेगी। जब अभि देखेगा कि अस्पताल में डांस म्यूजिक हो रहा है तो वह पहले गुस्सा हो जाएगा। लेकिन जैसे ही छोटे-छोटे बच्चों को डांस करते हुए देखेगा तो उसके चेहरे पर स्माइल अपने आप ही आ जाएगी।

अब आने वाले एपिसोड में अभि को आभास होगा कि उसका कोई अपना जिसे वो मिस कर रहा है उसके आसपास ही है। यानी अक्षरा उसके इर्द-गिर्द ही है। दरअसल, अक्षरा भी अभि के जन्मदिन की खुशी में बच्चों के साथ परी बन कर डांस कर रही होगी। जैसे ही अभि उसके करीब जाएगा तभी अक्षरा अपना चेहरा छिपा लेगी। (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: बुरा चाहने वाली ताईजी की अभिमन्यु ने पकड़ी चोरी! पता चली अक्षरा संग रिश्ता टूटने की असली वजह!)

इधर, आरोही अलग प्लान कर रही है कि वह अभि को विश करगी और उसे इंप्रेस करने में कोई कमी नहीं छोड़ेगी। आरोही अभी भी बिरला परिवार की बहू बनने का सपना देख रही है। आरोही कहती है कि वह बिरला अस्पताल में तो डॉक्टर बन गई है। अब उसे बिरला परिवार की बहू बनना है। क्या होगा जब आरोही को पता चलेगा कि अक्षरा ने बिरला परिवार के साथ मिलकर अभि का जन्मदिन मनाया। कैसा होगा आरोही का रिएक्शन?

बता दें, इससे पहले शो में दिखाया गया था कि अभि सबके सामने इस बात का इजहार करता है कि वह आरोही से नहीं बल्कि अक्षरा से प्यार करता है। अक्षरा ने अपनी बहन आरोही की वजह से अपने प्यार का बलिदान दे दिया। ऐसे में अभि इस बात को सह नहीं पाया और इसके बाद वह हसना भी भूल गया। अब अक्षरा ने अभि के चेहरे की हंसी वापस लाने के लिए ही सरप्राइज बर्थडे पार्टी रखी है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट