scorecardresearch

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अक्षरा के इजहार के बाद डांस करते दिखा अभिमन्यु, तो हर्षद चोपड़ा को ‘मजनू’ कहके बुलाने लगे फैन्स

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभिमन्यु, अक्षरा के इजहार के बाद सड़कों पर डांस करते दिखाई देता है, जिसे देख फैन्स उन्हें मजनू कहके बुला रहे हैं।

Harshad Chopra
टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिमन्यु की भूमिका निभाने वाले हर्षद चोपड़ा (फोटो सोर्स- ट्विटर)

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला शो है। पिछले 13 सालों से ये शो दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा है। हर्षद चोपड़ा, प्रणली राठौड़ और करिश्मा सावंत स्टारर इस टीवी शो में हाल ही में एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिला है। हाल ही में अभि ने आखिरकार अक्षरा को न केवल उसके सामने बल्कि परिवारों के सामने भी अपनी भावनाओं को कबूल कर लिया है।

दरअसल अभिमन्यु और आरोही की शादी का दिन था और इसी दिन अभि ने अक्षरा से अपने प्यार का इजहार करवाया। वहीं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा की अभि की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

कुछ हफ्ते पहले देखा गया था कि अभिमन्यु दुखी था कि अक्षरा ने ये जानते हुए भी अस्वीकार कर दिया था कि वो उससे प्यार करती है। लेकिन अब जब आरोही ने आखिरकार अपनी भावनाओं को खुले तौर पर कबूल कर लिया है, तो अभिमन्यु अपनी खुशी को रोक नहीं सकता है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आने वाले एपिसोड में हम अभिमन्यु को मंदिर में बेहोश होने के बाद गोयनका हाउस में अक्षरा की जांच करते हुए देखेंगे।

वहीं अभि को मनीष के गुस्से का भी सामना करना पड़ेगा। अगले एपिसोड में मनीष, अभिमन्यु पर हमला करेगा। मनीष द्वारा उसके साथ कितना भी बुरा व्यवहार किए जाने पर अभि अपमानित महसूस नहीं करता है।

उसे पूरा विश्वास वो और अक्षरा उनके परिवारों को मना लेंगे। मनीष आने वाले एपिसोड में अभिमन्यु को गोयनका के घर से बाहर खींच लेगा और इसके बाद भी अभिमन्यु के चेहरे पर तभी भी मुस्कान बनी रहती है।

गोयनका के घर से बहार निकलने के बाद भी अक्षरा के इजहार को याद करते हुए अभि अजनबियों के साथ भी डांस करते हुए, हंसते-मुस्कुराते हुए, अभिमन्यु को अपने-आप में जश्न मानते हुए देखा जाएगा।

हर्षद चोपड़ा के इस अवतार को देख उनके फैन्स बेहद खुश और प्रभावित नजर आ रहे हैं। फैन्स उन्हें देखकर मजनू कहके बुला रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा है ‘श्री मजनू बिरला, कितना खुश लग रहा है, डांस और मस्ती..आखिर अभि दिल से स्माइल कर रहा है, अब तो अभि-अक्षु के घर के बहार तंबू लगा के ही मानेगा’।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है ‘अभिमन्यु मजनू, बेशरम और अक्षरा के प्यार में बिड़ला’, किसी ने लिखा है ‘अभिमन्यु बहुत खुश है जिस तरह से वो याद कर रहा है कि अभी क्या हुआ और मुस्कुराना बंद नहीं कर सकता’।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.