Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा ने बचाई बिरला परिवार की इज्जत, अब कहानी में सामने आया अभिमन्यु के पिता का काला सच?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभि के पिता घर आकर किसी बात पर बखेड़ा शुरू कर देंगे। जिसके बाद अभिमन्यु भी बेहद नाराज हो जाएगा।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, YRKKH 6 Dec 2021, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai,
ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु (फोटो सोर्स- इंस्टा)

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो में अक्षरा ने बहादुरी से सच का सामना किया और अभि को झूठ के जाल में फंसने से बचा लिया। रूबी ने अभि से बदला लेने के लिए साजिश रची थी और झूठे मॉलेस्टेशन का केस बनाकर अभि को फंसाने का प्लान बनाया था। लेकिन इत्तेफाक से उसी कमरे में अक्षरा मौजूद थी जिसमें अभि के साथ ये कांड हुआ था।

जब अक्षरा के वहां होने की बात सबको पता चली तो गोयनका परिवार ने उसे कोर्ट जाने से रोका, लेकिन अक्षरा नहीं मानी और अभि के लिए कोर्ट तक आ गई। जिस बेबाकी से अक्षरा ने सभी सवालों के जवाब दिए और रूबी के दोष को साबित किया उसके बाद से बिरला परिवार अक्षरा का फैन हो गया। अभि के पिता ने चैन की सांस ली और कहा कि उनका बेटा और अस्पताल की रेप्युटेशन दोनों ही बच गए।

अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभि के पिता घर आकर किसी बात पर बखेड़ा शुरू कर देंगे। जिसके बाद अभिमन्यु भी बेहद नाराज हो जाएगा। बात यहां तक बढ़ जाएगी कि अभि अपने पिता पर चिल्लाते हुए कहेगा कि वह भी जानता है उन्होंने क्या क्या काले कारनामें किए हैं। तभी अभि की मां मंजरी बेहोश हो जाएगी, आरती की थाली जमीन पर पड़ी होगी और साथ ही मंजरी भी जमीन पर गिरी होगी। ये देखते ही अभि अपनी मां के पास दौड़ेगा।

आखिर क्या है ऐसा काला सच जो अभि के पिता से जुड़ा हुआ है। क्या अभि अपने पिता से उस सच के चलते ही उखड़ा उखड़ा रहता है? क्या अभि के पिता का ये सच इस बार अक्षरा और उसके रिश्ते के टूटने की वजह बनेगा? ये जानना बेहद जरूरी है।

बता दें, इससे पहले के एपिसोड में दिखाया गया था कि अक्षरा अभि से दूर जाने की कोशिशों में रहती है, लेकिन कायनात उन्हें मिलाने की साजिश करती है। अभि ने तो अक्षरा से अपने प्यार का इजहार कर दिया था। लेकिन अक्षरा अपनी बहन आरोही की वजह से अभि का प्यार ठुकरा देती है।

वहीं आरोही बिरला अस्पताल में अपनी जगह बनाने की तैयारियों में जुटी है और सपना देख रही है कि अस्पताल और बिरला हाउस दोनों जगह उसका जल्द ही राज होगा।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट