Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: बंद कमरे में डॉ अभि को सिड्यूज करने पहुंची पेशेंट, तो इस नजारे को देख नहीं पाई छिपी हुई अक्षरा

YRKKH:अक्षरा के एफर्ट्स से तो कमाल हो गया और अभि के चेहरे पर स्माइल भी वापस आ गई। दरअसल, तमाम मुश्किलों के बाद बिरला परिवार को उनके बेटे के चेहरे पर हंसी देखने को मिली है।

YRKKH, ये रिश्ता क्या कहलाता है
शो YRKKH में अक्षरा (फोटो सोर्स- इंस्टा फैनपेज)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु का जन्मदिन मनाया जा रहा है। लेकिन अभि बिलकुल भी इंट्रस्टिड नहीं है कि उसका बर्थडे सेलिब्रेशन हो। हालांकि अक्षरा के एफर्ट्स से तो कमाल हो गया और अभि के चेहरे पर स्माइल भी वापस आ गई। दरअसल, तमाम मुश्किलों के बाद बिरला परिवार को उनके बेटे के चेहरे पर हंसी देखने को मिली है। इसका सारा श्रेय वे अक्षरा को दे रहे हैं। अक्षरा ने चोरी छिपे पूरी पार्टी ऑर्गनाइज की और अभि को भनक तक नहीं लगने दी।

लेकिन अभि को इस बात का अहसास हो रहा है कि कोई तो उसका अपना है जो उससे अलग हो गया है फिर भी उसके बेहद करीब है। अब आने वाले एपिसोड में और भी शानदार सीन ये रिश्ता फैंस के सामने आने वाला है। दरअसल, डॉक्टर अभि हैं ही इतने चार्मिंग कि हर लड़की उनको पाना चाहती है। ऐसे में एक अभि की चाहने वाली उन्हें बर्थडे विश करने डॉक्टर रूम में आ जाती है। अब उस रूम में अक्षरा भी छिपी हुई है। जब लड़की अभि के करीब आने की कोशिश करती है और उसे सिड्यूज करती है, अक्षरा बलून्स के पीछे से ये सब देख रही होती है।

जैसे ही लड़की अभि के करीब आती है, वह लड़की को अपने से दूर करता है औऱ कहता है कि वह किसी से प्यार करता हैतो ये सब वो उसके साथ न करे। ये कहते ही जब अभि पीछे मुड़ेगा तो अक्षरा इस बात को सुनते ही बलून के पीछे से खड़ी हो जाएगी और अभि के सामने आ जाएगा। अब ये सीन ड्रीम सीक्वेंस होगा या हकीकत ये देखने के लिए तो शो का एपिसोड देखना होगा।

बता दें, अभि का जन्मदिन ये रिश्ता के सेट पर बड़ी धूमधाम से मनाया गया। ऐसे में YRKKH की पूरी टीम और क्रू मेंबर्स ने जमकर पार्टी की। इतना ही नहीं शो की पुरानी लीड शिवांगी जोशी भी इस खास मौके पर मौजूद रहीं। ऐसे में पहली बार नई कास्ट के साथ शिवांगी ने टाइम स्पेंड किया। वहीं शिवांगी शो की लीड प्रणाली ठाकुर यानी अक्षरा से भी मिलीं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट