scorecardresearch

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षू और अभि की जिंदगी में आया भूचाल, मकर संक्रांति पर आमने-सामने आए दोनों परिवार- देखें Video

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मकर संक्रांति पर गोयनका और बिरला परिवार एक-दूसरे के सामने आएंगे। इससे जुड़ा वीडियो भी वायरल हो रहा है।

yeh rishta kya kehlata hai, akshara,
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अभिमन्यू और अक्षरा (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

स्टार प्लस का धमाकेदार कार्यक्रम ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों टीवी की दुनिया में खूब धमाल मचा रहा है। शो में आए दिन ऐसे-ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं, जिसने शो के प्रति दर्शकों की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है। हाल ही में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दिखाया गया था कि आरोही और अभिमन्यू की शादी टूट जाती है, जिसके लिए वह अक्षरा को जिम्मेदार ठहराती है। वह मंदिर से लौटते वक्त सीढ़ियों से गिर जाती है, लेकिन अक्षरा उसे बचा लेती है। हालांकि वह बेहोश हो जाती है, जिसे अभिमन्यू गोयनका हाउस लेकर आता है।

हालांकि अभिमन्यू को अक्षरा के साथ देखकर मनीष गोयनका बिफर पड़ते हैं और उसे वहां से जाने के लिए कह देते हैं। लेकिन शो में आए ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होते हैं। शो में दिखाया जाएगा कि आरोही, अक्षरा से परिवार और अभिमन्यू में से किसी एक को चुनने के लिए कहती है। इतना ही नहीं, दोनों परिवारों का मकर संक्रांति के सेलिब्रेशन में आमना-सामना भी होता है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ के इससे जुड़े कुछ वडियो भी सोशल मडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। वायरल वीडियो में दिखाया गया कि अक्षरा परिवार के सामने कहती है, “मैं चुप रही, क्योंकि मैं आरू को खोना नहीं चाहती थी। मैंने अपनी मां को खो दिया है, लेकिन मैं आरू को पाना चाहती थी। अभि मुझे बहुत पहले ही पसंद आ गया था, लेकिन बीच में कन्फ्यूजन हुआ।”

अक्षरा ने अपनी सफाई पेश करते हुए आगे कहा, “मुझे लगा कि रिश्ता मेरे लिए आया है, लेकिन वह आरू के लिए था। मैं पीछे हट गई थी। मैं कोशिश करती रही कि मैं आरू और अभि जोड़कर रखूं।” उसकी बात पर आरोही कहती है, “क्या जोड़ा है, इसलिए ही तो तुम भाग गई अभिमन्यू के साथ।” दोनों की बातें सुनकर मनीष गोयनका उसे चुप करवा देते हैं। दूसरी ओर अभिमन्यू के पिता हर्ष भी उसपर नाराजगी जाहिर करते हैं।

मनीष गोयनका ने दोनों को डांटते हुए कहा, “जब से बिरला का साया हमारे ऊपर पड़ा है, परेशानी पर परेशानी आ रही है। पहले दिन से ही अभिमन्यू हमें नाच नचा रहा है। अब जो हो गया है उसके बाद नया बखेड़ा मत खड़ा कर देना।” मनीष, अक्षरा से आगे कहते हैं, “तुमने अभि से फोन करने का वादा किया था ना। जहां इतने गुल खिला दिए हैं, एक कारनामा और सही।”

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आगे दिखाया जाएगा कि बिरला और गोयनका परिवार मकर संक्रांति के सेलिब्रेशन के लिए कहीं जाते हैं और वहां दोनों परिवारों का आमना-सामना होता है। इसी बीच अक्षरा की पतंग पकड़ते-पकड़ते अभिमन्यू भी उसके पास आ जाता है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट