Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा की वजह से खराब हुआ डॉक्टर अभिमन्यु का दिमाग, राह चलते मोल ले ली मुसीबत

YRKKH: आने वाले एपिसोड में तो ये भी दिखाया जाएगा कि कायरव खुद अपनी बहन अक्षरा को उन सबकी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभि का भी ठीक वैसा ही हाल हो रहा है जैसा हर आशिक का होता है। प्यार में ठोकर खाए अभि को इस वक्त कुछ समझ नहीं आ रहा है कि उसके साथ ये क्या हो रहा है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा, प्यार का मारा अभि रोड साइड रोमियो की तरह लोगों से लड़ाई करेगा।

दरअसल, रोड़ पर बीच रास्ते में उसकी बाइक रुकजाएगी कि तभी कोई पीछे से आकर उसे पोक करेगा। बस फिर क्या बात हाथापाई तक पहुंच जाएगी और फिर मामला पुलिस तक जा पहुंचेगा। ये बात बिरला परिवार के पास चली जाएगी। तो घरवाले बोलेंगे कि बस अब यही दिन देखना रह गया था। इस बात का दोष भी अभि की मां यानी मंजरी को दिया जाएगा। वही गुस्से में आकर अभि का छोटा भाई अक्षरा को फोन करेगा और कहेगा कि ये सब उसकी वजह से हो रहा है। अक्षरा ये सब सुन कर सहम जाएगी।

आने वाले एपिसोड में तो ये भी दिखाया जाएगा कि कायरव खुद अपनी बहन अक्षरा को उन सबकी जिंदगी से दूर चले जाने के लिए कहेगा। ऐस में अक्षरा इस सब चीजों से कहीं दूर चली जाएगी। क्या अक्षरा की जिंदगी में कोई नया मोड आने वाला है। अक्षरा और आरोही के बीच फंसा अभि क्या इस सिचुएशन से बाहर निकल पाएगा या फिर बन जाएगा ‘कबीर सिंह’?

इससे पहले शो में दिखाया गया था कि अभि अक्षरा को लेकर अपने घर जाता है ताकि सबके सामने अक्षरा अपने प्यार का इजहार कर सके। लेकिन होता इसका ठीक उल्टा है। अक्षरा अपनी बहन की खुशी के लिए कहती है कि वह अभिसे प्यार नहीं करती है। ऐसे में अभी को गहरा सदमा पहुंचता है। इससे पहले अभी इमैजिन करता है कि अक्षरा ने उसके घरवालों के सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया। असल में अभि के पिता कहते हैं कि अगर अक्षरा इस बात को कबूल कर लेती है तो वह उसे अपने घर की बहू बना लेंगे।

शो में दिखाया जा गया था कि अभि और उसके पिता की बहस हो जाती है, जिसमें अभि चैलेंज देते हुए कहता है कि अक्षरा उसी से प्यार करती है और वह अक्षरा से ही प्यार करेगा। ऐसे में मिस्टर बिरला अभि से कहते हैं कि अगर अक्षरा ऐसा हम सबके सामने कह देती है तो यकीनन वह आज ही अक्षरा-अभि का शगुन करा देंगे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट