ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 July Preview: ‘पापा..’, कार्तिक को देख चिल्ला पड़ा कायरव, नायरा से होने वाला है मिलन?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai July 25, 2019 Preview: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो के ट्रैक को देखकर लग रहा है कि नायरा और कार्तिक को मिलाने की कड़ी उनका बेटा कायरव ही बनेगा।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 July Preview: ये रिश्ता क्या कहलाता है शो दर्शकों के बीच पॉपुलर है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Serial Update: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। मेकर्स शो को अब रोमांचक मोड़ पर लेकर आए हैं। जहां फैन्स को लग रहा है कि नायरा और कार्तिक का मिलन होने ही वाला है। शो के ट्रैक को देखकर लग रहा है कि नायरा और कार्तिक को मिलाने की कड़ी उनका बेटा कायरव ही बनेगा। हालांकि जैसे दर्शकों को लगता है कि अब आखिरकार पांच साल बाद बिछड़े प्रेमी एक होने वाले हैं, वैसे ही शो में जबरदस्त ट्विस्ट आ जाता है।

शो के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि नायरा उदयपुर के एक डॉक्टर से मिलने का समय लेती है। खास बात यह है कि यह डॉक्टर वेदिका की करीबी दोस्त निकलती है। ऐसे में इस बात की उम्मीद है कि वेदिका को पता चल सकता है कि नायरा जिंदा है। वेदिका फिलहाल कार्तिक और उसके परिवार वालों के साथ रह रही है, ऐसे में सच्चाई सामने आने पर काफी मुश्किल होगी। प्रोमो के दूसरे सीन में दिखाया जाता है कि कार्तिक और वेदिका डॉक्टर से मिलने के लिए आते हैं और वहीं नायरा भी कायरव के साथ होती है।

https://www.instagram.com/p/B0R_HeWBZkc/

जिस वक्त कार्तिक-वेदिका डॉक्टर के केबिन के बाहर होते हैं। उस वक्त नायरा-लीजा और कायरव रिसेप्शन के पास खड़े होते हैं। अचानक से कायरव कार्तिक को नोटिस करता है और पापा चिल्लाते हुए उसके पास भागता है। यह देखकर लीजा और नायरा डर जाती हैं कि कहीं उन्हें कार्तिक देख न ले। क्या कार्तिक ने सुनी है कायरव की आवाज? कार्तिक कैसे करेगा रिएक्ट जब उसे पता चलेगा कि कायरव उसका ही बेटा है? क्या होगा जब कार्तिक के सामने आएगा नायरा के जिंदा होने का सच? जानने के लिए पढ़ते रहिए जनसत्ता.कॉम।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 Naagin के अवतार में नजर आएंगी अब टीवी एक्ट्रेस Hina Parmar, शुरू हो गई शूटिंग
2 24 July, News Update: नोरा फतेही, Mr Faisu, सपना चौधरी के Video वायरल, नच बलिए की ये जोड़ी हो रही बाहर
3 दिल्ली में टैक्स फ्री Super 30, फैसले के लिए ऋतिक रोशन ने दिल्ली सरकार को कहा शुक्रिया
यह पढ़ा क्या?
X