Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा की बदनामी को रोकने के लिए अभिमन्यु को जेल की सलाखों के पीछे जाना मंजूर, ऐसा प्यार देख आरोही हैरान

YRKKH: जब अभि का पिता जोर से चिल्लाता है तो मंजरी डर जाती है और घबराहट में उसके मुंह से अक्षरा का नाम निकल जाता है। अक्षरा का नाम सुनते ही अभी चौंक जाता है औऱ पहले तो समझ नहीं पाता कि अक्षरा का नाम उसकी मां ने क्यों लिया।

YRKKH, abhimanyu, akshara
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अक्षरा और अभिमन्यू (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इस वक्त अभिमन्यु मुसीबत में आ गया है। मोलेस्टेशन का झूठा आरोप लगने के बाद अब बिरला परिवार इस बदनाम से बचने का उपाय ढूंढ रहे हैं। ऐसे में अभि के पिता अभि पर प्रेशर डालते हैं और कहते हैं कि जरा दिमाग पर जोर डालो और याद करो कि और कोई भी था वहां, जो ये गवाही दे सके कि तुमने ये सब नहीं किया?

अब इस बारे में अभि की मां मंजरी को पता है कि अक्षरा उस वक्त उसके कमरे में ही मौजूद थी। जब अभि का पिता जोर से चिल्लाता है तो मंजरी डर जाती है और घबराहट में उसके मुंह से अक्षरा का नाम निकल जाता है। अक्षरा का नाम सुनते ही अभी चौंक जाता है औऱ पहले तो समझ नहीं पाता कि अक्षरा का नाम उसकी मां ने क्यों लिया।

इसके बाद कहानी का सिरा उसके सामने आता है और उसे पता चलता है कि उसके जन्मदिन की तैयारी अक्षरा ने करवाई थी। अब मिस्टर बिरला बोलते हैं अक्षरा को आकर गवाही देनी होगी। लेकिन अभि अक्षरा को इन सब में घसीटना नहीं चाहता और वह कहता है कि अक्षरा का नाम कोई नहीं लेगा। अभि अक्षरा को प्रोटेक्ट करना चाहता है। वहीं अक्षरा ने भी अपने परिवार को बता दिया है कि वह उस वक्त डॉक्टर अभि के रूम पर थी और छिपी हुई थी।

जहां अक्षरा के घरवाले उस पर बरस रहे हैं, कायरव अक्षरा पर गुस्सा रहा है कि इतना सब कुछ होने के बाद भी वह अभि की बर्थडे पार्टी के लिए वहां गई, ये सब अक्षरा को सुनाया जाता है। वहीं अक्षरा रोने लगती है। ये सब जानकर आरोही को भी बहुत गुस्सा आता है। ऐसे में वह खुश होती है कि अक्षरा को डांट पड़ रही है।

इधर अभि अपने पिता को साफ शब्दों में कहता है कि खबरदार जो अगर किसी ने अक्षरा का नाम लिया तो। लेकिन अभि का पिता मानता नहीं है और कहता है कि गोयनका के घर हम सब जाएंगे। इस दौरान अभि अपना आपा खो देता है और गुस्से में अपने पिता पर चिल्ला देता है। अब आगे क्या होगा? क्या अक्षरा अभि को बचाने आगे आएगी, ये जानना काफी इंट्रस्टिंग होगा।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट