Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Preview: अभिमन्यु ने रुकवाई तिलक की रस्म, चौंक गई आरोही; अक्षरा को मिलेगा उसका हक?

कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब अभिमन्यु आरोही की बजाय अक्षरा को खानदानी कंगन पहना देता है। आरोही इस बात को सह नहीं पाती औऱ अक्षरा के हाथ से जबरन कंगन निकालने लगती है। ये देख अभिमन्यु सख्ते में आ जाता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, YRKKH 15 Nov 2021 Preview
ये रिश्ता क्या कहलाता है (फोटो सोर्स – इंस्टाग्राम)

शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इस वक्त मामला बहुत पेचिदा हो गया है। एक ही घर की दो बेटियों को दिल एक शख्स पर आया है जिसका नाम है- अभिमन्यु। अब अभिमन्यु तो गोयनका परिवार के बीच अक्षरा के लिए रिश्ता लेकर गया था लेकिन कन्फ्यूजन ने सबकुछ उलट पुलट कर दिया। ऐसे में बिरला और गोयनका परिवार के ज्यादातर सदस्यों को लगता है कि अभिमन्यु आरोही को चाहता है।

मामला तिलक तक जा पहुंचा है जहां आरोही अभिमन्यु के लिए तैयार हो रही है। वहीं अक्षरा को भी लगने लगा है कि अभिमन्यु का रिश्ता आरोही के लिए है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब अभिमन्यु आरोही की बजाय अक्षरा को खानदानी कंगन पहना देता है। आरोही इस बात को सह नहीं पाती औऱ अक्षरा के हाथ से जबरन कंगन निकालने लगती है। ये देख अभिमन्यु सख्ते में आ जाता है।

अभिमन्यु को तब पता चलता है कि मामला गड़बड़ हो गया है। हालांकि ये जो भी चल रहा है इस बारे में अभिमन्यु की ताई जी अच्छे से जानती है। लेकिन वह ये सारा तमाशा देख कर मजे ले रही है। अब तिलक में चुनरी चढ़ाने की रस्म अदायगी की शुरूआत होती है। आरोही को अभिमन्यु के साथ बैठाया जाता है कि तभी अभिमन्यु कहता है कि ये तिलक नहीं हो सकता।

ये सुन कर हर कोई चौंक जाता है। आरोही भी अभिमन्यु को गुस्से में देखी है। इधर, अक्षरा भी घबरा जाती है। अब आगे क्या होगा? क्या आरोही इस सदमे को बर्दाश्त कर पाएगी? क्या अभिमन्यु मजबूरी में आरोही संग रिश्ता जोड़ेगा? या अक्षरा का हाथ थामेगा? वहीं क्या अक्षरा अपनी बहन का दिल तोड़कर अपना घर बसाने के लिए राजी होगी? ये जानना बेहद दिलचस्प होने वाला है।

बता दें, अभिमन्यु ने अक्षरा को कंगन पहनाया था उसी में आरोही सबके सामने बिफर पड़ी थी। उसने अक्षरा के हाथ से कंगन छीनना चाहा था, जिसमें अक्षरा को चोट भी लगी थी और वो दर्द से कराहने लगी थी। ये देख अभिमन्यु भी गुस्सा हो गया था। इससे पहले शो में दिखाया गया था अभिमन्यु कहता है कि वह बिना छुए ही अपनी दुल्हन को पहचान लेगा। होता भी ऐसा ही है। अभिमन्यु झट से अक्षरा के करीब आ जाता है जिसे देख कर आरोही गुस्से से भर जाती है। आरोही इस बीच अपना हाथ आगे बढ़ाती है, लेकिन अभिमन्यु तो कंगन लेकर आगे बढ़जाता है। अब कंगन अक्षरा के हाथों में है। ये देखते ही आरोही का गुस्सा फूट पड़ता है। अभिमन्यु अपनी आंखों की पट्टी उतारता है और अक्षरा को देख खुश हो जाता है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
FILM REVIEW: जिद्दी जज्बे की कहानी है ‘मेरी कॉम’