ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14 August Serial Updates: कार्तिक ने नायरा से बदला लेने के लिए किया ये फैसला, कायरव की सच्चाई लाएगी तूफान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist and Turns: कार्तिक ने नायरा से मिलने के बाद भी वेदिका संग शादी रचा ली है। ऐसे में अब शो के नए ट्रैक में कार्तिक-नायरा और कायरव की लाइफ में बड़ा फेरबदल हो सकता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist and Turns: ये रिश्ता क्या कहलाता है शो दर्शकों को बीच पॉपुलर है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14 August Preview/Written Episode:  ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। लंबे वक्त से कार्तिक-नायरा के मिलन का इंतजार कर रहे फैन्स के हाथों फिर से निराशा लगी है। दरअसल सालों बाद कार्तिक-नायरा की मुलाकात तो हुई लेकिन दोनों की राहें हमेशा के लिए बिछड़ गईं। कार्तिक ने नायरा से मिलने के बाद भी वेदिका संग शादी रचा ली है। ऐसे में अब शो के नए ट्रैक में कार्तिक-नायरा और कायरव की लाइफ में बड़ा फेरबदल हो सकता है।

शो के बीते एपिसोड में आपने देखा कि कार्तिक नायरा को गैस चैंबर में बचाने के लिए जाता है। कार्तिक को लगता है कि वहां पर कायरव की मां टीना फंसी हुई हैं। हालांकि नायरा का चेहरा देखने के बाद कार्तिक शॉक्ड हो जाता है। कार्तिक नायरा के होश में आने पर सवाल करता है कि आखिर उसने इतने सालों तक खुद की सच्चाई क्यों छिपाई? हालांकि नायरा बस रोती ही रहती है।

वहीं आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कार्तिक घर पहुंचकर मां से कहता है कि वह वेदिका संग शादी करने के लिए तैयार है। कार्तिक अपनी मां को बताता है कि वह अपनी लाइफ में अब मूव ऑन करना चाहता है, इसलिए शादी वेदिका से करेगा। वहीं मंडप में इंतजार कर रही वेदिका इस पूरी घटना से अंजान होती है। तभी एंट्री होती है नायरा की गोयंका हाउस में। नायरा को जिंदा देखकर गोयंका परिवार के लोग सदमे में आ जाते हैं। गुस्से से लाल भाभी मां नायरा को थप्पड़ जड़ देती है।

आखिर क्या होगा अब आगे जब सामने आएगी कायरव की लोगों के सामने? कायरव कार्तिक का बेटा है जानकर कैसे रिएक्ट करेगा गोयंका परिवार? इन तमाम सवालों के जवाब जानने के लिए पढ़ते रहिए जनसत्ता.कॉम।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App