ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 August Serial Updates: कार्तिक ने वेदिका संग लिए सात फेरे, बिखर जाएगी कायरव-नायरा की लाइफ

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist and Turns: शो में आने वाला नया ट्रैक दर्शकों को हैरान करने वाला है। दरअसल लंबे वक्त से कार्तिक-नायरा के मिलन का इंतजार कर रहे फैन्स का दिल फिर से टूट जाएगा।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai serial Update: ये रिश्ता क्या कहलाता है में नया ट्रैक आया है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 August Preview/Written Episode: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो में दर्शकों को एक बार फिर से हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। शो में आने वाला नया ट्रैक दर्शकों को हैरान करने वाला है। दरअसल लंबे वक्त से कार्तिक-नायरा के मिलन का इंतजार कर रहे फैन्स का दिल फिर से टूट जाएगा। नायरा से मुलाकात के बाद भी कार्तिक वेदिका संग शादी रचाने जा रहा है।

शो के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि नायरा अस्पताल में गैस के चैंबर में फंस गई है। जिसे बचाने के लिए कार्तिक जाता है। हालांकि कार्तिक को लगता है कि वह कायरव की मां है। लेकिन वह नायरा को देखकर शॉक्ड हो जाता है। कार्तिक नायरा के होश में आने पर सवाल करता है कि वह इतने सालों से कहां थीं? वह उसकी लाइफ में वापस क्यों नहीं आई?

फिलहाल कार्तिक नायरा को अस्पताल में छोड़कर ही निकल जाता है। वहीं दूसरी ओर घर पहुंचकर कार्तिक अपनी मां से वादा करता है कि वह वेदिका से शादी कर लेगा। तभी नायरा गोयंका हाउस पहुंचती है और वहां पर लोग उसे देखकर हैरान रह जाते हैं। इतना ही नहीं दादी नायरा को जोरदार चांटा जड़ देती हैं।

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि कार्तिक की मां पूछती हैं कि क्या वह सच में वेदिका से शादी करना चाहता है या नहीं? कार्तिक मां को कहता है कि वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहता है, इसलिए अब वह वेदिका से शादी करेगा। वहीं दूसरी ओर कार्तिक अपने बेटे कायरव के लिए परेशान होता रहता है। कार्तिक शादी के मंडप से सीधे कायरव से मिलने के लिए अस्पताल पहुंच जाता है।

अब आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि आखिर क्यों कार्तिक ने नायरा से मुलाकात के बाद भी की वेदिका से शादी? कार्तिक-नायरा की शादी का ये ड्रीम सीक्वेंस का राज क्या है? यह तो आने वाले एपिसोड में ही खुलेगा। तब तक आप हमें कमेंट बॉक्स में बताएं कि शो के आने वाले ट्रैक में क्या हो सकता है?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘मैं अपनी बेटी पलक से..’, Shweta Tiwari के एक्स पति राजा चौधरी ने बेटी संग मारपीट मामले पर दिया ये बयान
2 Entertainment Top 5: श्वेता तिवारी के शादीशुदा जिंदगी में आए तूफान से लेकर मोदी के Man Vs Wild शो की हाईलाइट्स तक, पढ़ें ये बॉलीवुड अपडेट्स
3 PM Modi in Man vs Wild Episode Highlights: बेयर ग्रिल्स से बोले नरेंद्र मोदी- न डरा, न ही घबराया; हमेशा विकास पर किया फोकस