Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु पर लगा मोलेस्टेशन का चार्ज, क्या अभि को बचाएगी और सच का साथ दे पाएगी अक्षरा?

YRKKH: मिनिस्टर की बेटी रूबी अभि को अकेले पाकर कमरे में फ्लर्ट करती है। ये सब कुछ अक्षरा छिप कर देख रही होती है और खुद को रोक नहीं पाती।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, YRKKH 1 Dec 2021 Episode,
शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा-अभि (फोटो सोर्स- इंस्टा पैनपेज)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभि बहुत बड़ी मुसीबत में पड़ गया है। ये ऐसी मुसीबत है जो खुद उसके पास आई और उसके गले पड़ गई। दरअसल, जब अक्षरा अभि की सरप्राइज बर्थडे पार्टी प्लान कर रही थी उस वक्त वह डॉक्टर रूम में थी, कि अचानक अभि की वहां एंट्री हो जाती है, जिसे देख कर वह गुब्बारों के पीछे छिप जाती है।

अब इसी दौरान अभि के पीछे पड़ी एक लड़की वहां आ पहुंचती है। मिनिस्टर की बेटी रूबी अभि को अकेले पाकर कमरे में फ्लर्ट करती है। ये सब कुछ अक्षरा छिप कर देख रही होती है और खुद को रोक नहीं पाती। लेकिन तभी अभि रूबी को डांटता है और कहता है कि वह किसी और से प्यार करता है। ये सुनते ही रूबी गुस्सा हो जाती है और उसको धमकाती है कि वह उसके खिलाफ शिकायत कराएगी।

अभि उसकी खोखली धमकियों से न डरने की बात कहता है। इसी के बाद से रूबी चिढ़ जाती है और अभि पर मोलेस्टेशन का केस ठोक देती है। अब अभि मुश्किलों में पड़ गया है। अभि की गिरफ्तारी हो जाती है। अभि इस दौरान अपनी सफाई देगा। लेकिन उसके पास अपनी बेगुनाही का कोई सबूत नहीं है। पर अक्षरा ने सब देखा है और उसके अलावा कोई नहीं जानता कि उस कमरे में उन दोनों के अलावा वो भी मौजूद थी।

अक्षरा को डर है कि अगर गोयनका परिवार को पता चल गया तो उसे बहुत डांट पड़ेगी कि वह वहां क्यों गई थी। इधर से बिरला परिवार को भी पता चला तो अभि की मां को बहुत डांट पड़ेगी जो कि अक्षरा नहीं चाहती। अब ऐसे में अक्षरा क्या स्टैंड लेगी? क्या अक्षरा अभि के साथ खड़ी होगी या फिर अपनी आवाज दबा लेगी।

बता दें, आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभि की भाभी घरवालों को बताएगी कि रूबी ने अभि पर मोलेस्टेशन का चार्ज लगाया है। टीवी पर ये खबर जब आरोही को पता चलेगी, तो वह अपने घरवालों के सामने ये बात बताएगी। गोयनका परिवार अभि की बुराई करेगा तो अक्षरा सुन नहीं पाएगी और उसके मुंह से निकल जाएगा कि वह वहां मौजूद थी। इस बात को सुन कर कायरव अक्षऱा से गुस्से में पूछेगा कि तुम वहां कैसे पहुंच गई थी?

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट