ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kahlata, Hai 16 Oct Written Episode: अंजान शख्स ने उड़ाए वेदिका के होश, कार्तिक से छुपाई अपनी सच्चाई

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, 16 OCT 2019 New Episode: नायरा और कार्तिक कोर्ट के दरवाजे पर आ खड़े हैं। तो वहीं दूसरी तरफ वेदिका बेहद परेशान है। उसकी परेशानी का कारण है एक अंजान शख्स जो बार बार उसके सामने आ रहा है।

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai on Star Plus, Yeh Rishta Kya Kahlata Hai TV Serial, entertainment news,Yeh Rishta Kya Kehlata Hai online full episode, entertainment news, bollywood news, television news, Yeh Rishta Kya Kahlata Hai 16 october 2019 Episode, Kartik Nayra, Vedika, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Online Episode in Hindi, YRKKH 16 Oct 2019, Yeh Rishta Kya Kahlata Hai Upcoming Episode Yeh Rishta Kya Kahlata Hai on Hot Star, Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, YRKKH 16 OCT 2019 Upcoming Episode, When and Where To Watch YRKKH, Watch online Full Episode Yeh Rishta Kya Kahlata hai, Yeh Rishta Kya Kahlata HAI ON HD HotStar App, Star Plus Channelटीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में वेदिका और नायरा

Yeh Rishta Kya Kahlata, Hai 16 Oct Episode: शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इस वक्त बड़ा जबरदस्त मोड़ आ चुका है। नायरा और कार्तिक कोर्ट के दरवाजे पर आ खड़े हैं। तो वहीं दूसरी तरफ वेदिका बेहद परेशान है। उसकी परेशानी का कारण है एक अंजान शख्स जो बार बार उसके सामने आ रहा है। वह नहीं जानती कि वह व्यक्ति कौन है और क्यों उसका पीछा कर रहा है। इधर, कोर्ट में नायरा की खूब बेइज्जती की जा रही है।

कार्तिक और बाकी लोगों के सामने उसे जलील किया जा रहा है। कार्तिक इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पाता। आने वाले एपिसोड में कार्तिक और नायरा एक दूसरे से अकेले में बात करते दिखेंगे। जहां कार्तिक काफी परेशान होगा। लेकिन नायरा उसकी परेशानी कम करने की कोशिश करेगी। नायरा कहेगी कि वह कायरव की कस्टिडी अपने पास लेले। यह सुनकर कार्तिक चौंक जाएगा कि नायरा इतनी आसानी से कैसे मान गई?

ऐसे में नायरा को वो सब याद आएगा जब वेदिका ने उसे खरी खोटी सुनाई थी कि नायरा कार्तिक की जिंदगी में वापस आने के लिए सारा नाटक रच रही है। नायरा कार्तिक को नहीं बताना चाहती कि वेदिका ही तलाक के सजेशन के पीछे है। :-

Live Blog

Highlights

    21:27 (IST)16 Oct 2019
    कौन है वेदिका को वेदू कहने वाला शख्स?

    कौन है वेदिका को वेदू कहने वाला शख्स? वेदिका  कार्तिक से अपने अतीत के बारे में छिपा रही है। एक शख्स जो उसे फोन कर बार बार परेशान कर रहा है। उसे प्रेम से वेदू कह रहा है। 

    20:08 (IST)16 Oct 2019
    अंजान शख्स के मुंह से वेदू सुन कर भय में वेदिका..

    वेदिका कार्तिक से कुछ छिपा रही है। वह अपने अतीत को लेकर कार्तिक से कुछ छिपाना चाहती है। बाइक में एक शख्स लगातार वेदिका को फॉलो कर रहा है। वेदिका को वह अब फोन भी करने लगा है। वह अंजान शख्स वेदिका को वेदू कहता है।

    17:49 (IST)16 Oct 2019
    कार्तिक को होने वाला है अहसास...

    नायरा को लेकर गोयंका परिवार काफी गुस्से में है कि नायरा और कितनी बचकानी हरकतें करेगी। ऐसे में नायरा अपने वादे के चलते कुछ भी नहीं कर पा रही है। उसने वेदिका को जुबान दी है कि वह किसी को कुछ नहीं बताएगी। कार्तिक को भी नहीं।लेकिन आने वाले दिनों में कार्तिक को इस बात का अहसासस हो जाएगा।

    17:19 (IST)16 Oct 2019
    इस वजह से सबके लिए बुरी बन रही नायरा....

    वेदिका ने पहले तो नायरा को कार्तिक से तलाक लेने के लिए मजबूर किया था फिर साथ में कहा था कि किसी को पता न चले कि वेदिका ने ही ये आइडिया नायरा को दिया था। ऐसे में नायरा ने उसे अपनी जुबान दी और सभी से वह ये बात छिपा रही है। ऐसे में नायरा हर किसी के लिए बुरी बन रही है। 

    16:58 (IST)16 Oct 2019
    वेदिका की खुलेगी पोल, देखने को मिलेगा कार्तिक का भयंकर गुस्सा

    अब आने वाले एपिसोड में वेदिका की पोल खुलने वाली है। जी हां, कार्तिक को जब इस बारे में खबर होगी कि नायरा को वेदिका ने तलाक के लिए मजबूर किया था। ऐसे में वह वेदिका पर भड़क जाएगा। वहीं वेदिका का एक चक्कर और सामने आया है जिसमें एक शख्स उसका पीछा कर रहा है। कौन है वह शख्स क्या चाहता है वेदिका से? ये जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

    16:13 (IST)16 Oct 2019
    कार्तिक को नायरा लगातार कर रही हर्ट

    नायरा और कार्तिक कायरव के लिए लड़ रहे हैं। ऐसे में कार्तिक तो सुलह चाहता है पर नायरा लगातार कार्तिक को हर्ट कर रही हैं। ऐसे में फैंस कह रहे हैं न जाने कब ये ट्रैक खत्म होगा। फैंस सवाल कर रहे हैं कि वेदिका कौन है जिसके लिए नायरा इतना कर रही है कि वह अपने पति को तलाक दे रही है।  

    15:44 (IST)16 Oct 2019
    नायरा के लिए फूट पड़े कार्तिक के इमोशन्स...

    कार्तिक नायरा के सपोर्ट में आकर कहेगा कि उसकी नायरा ऐसी नहीं है, 'बेटे कायरव के लिए वह बेस्ट मम्मी है। हमारे बेटे कायरव की परवरिश में नायरा ने अपना पूरा जोर लगाया है।' नायरा ये सब कार्तिक के मुंह से सुन कर रो देगी औऱ बेहद इमोशनल हो जाएगी।

    15:18 (IST)16 Oct 2019
    आपसी सुलह करेंगे कार्तिक-नायरा!

    कार्तिक अब दामिनी द्वारा लगाए गए नायरा पर आरोपों को सह नहीं पाएगा और कोर्ट रूम में ही चिल्ला उठेगा। कार्तिक की वकील ये देख कर हैरान रह जाएगी कि कार्तिक आखिर चाहता क्या है. ऐसे में कार्तिक और नायरा दोनों ही केस वापस लेते दिख सकते हैं. 

    15:16 (IST)16 Oct 2019
    गुस्से में कार्तिक, नायरा को किया जा रहा बेइज्जत...

    पिछले एपिसोड में दिखाया गया था-  नायरा को कोर्ट रूम में दामिनी अच्छे से घसीटती है। कार्तिक को ये देख काफी बुरा भी लग रहा है। लेकिन वह कुछ नहीं कर पाता। कार्तिक के सामने उसकी नायरा को भला बुरा कहा जा रहा होता है तभी कार्तिक गुस्से से अपना हाथ भींचता दिखाई देता है। 

    Next Stories
    1 Bigg Boss 13 : होने जा रही खेसारी लाल की एंट्री, इस दिन होंगे घर में दाखिल!
    2 Kundali Bhagya 16 Oct Preview Episode: ऋषभ ने बताया सच तो चौंक गया करण, प्रीता ने रखा है करवा चौथ का व्रत
    3 KBC 11: 15 October 2019 Written Episode: ‘व्हाट्स ऐप पर चैट किया तो लव हो गया’, गौतम झा के इस बात पर अमिताभ ने ले लिए मजे
    ये पढ़ा क्या?
    X